Auction of dilapidated buildings will be held in BRC Shivgarh on 6th September.

चिप्स का पैकेट जमीन पर गिरा तो छात्र को पीटा

सतांव (रायबरेली) :  गुरुबख्शगंज थाना क्षेत्र स्थित एक इंटर कॉलेज के शिक्षक ने महज चिप्स का पैकेट जमीन पर गिरने पर छात्र की पिटाई कर दी। उसके बाद उसका सिर दीवार से लड़ा दिया। इससे वह घायल हो गया। पुलिस ने शिक्षक के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कर लिया। रविवार को पीड़ित परिवार ने एसपी दफ्तर पहुंचकर शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

बरदर गांव निवासी राजेश कुमार का बेटा शुभम (16) सतांव स्थित श्री सिद्धिनाथ शुक्ल वीणापाणि इंटर कॉलेज में कक्षा 11 का छात्र है। शनिवार दोपहर छुट्टी पर वह चिप्स खा रहा था। इसी दौरान चिप्स का पैकेट उसके हाथ से जमीन पर गिर गया। इससे नाराज शिक्षक सूरज कुमार ने उसे पीटा और दीवार से सिर लड़ा कर चोटिल कर दिया।

शुभम के मुताबिक शिक्षक सूरज ने उसे 500 रुपये दिये और कहीं शिकायत न करने के लिए धमकाया। स्कूल से छुट्टी के बाद शुभम घर पहुंचा और घटना बताई। परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे और शिक्षक के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद रविवार को एसपी कार्यालय पहुंचे और कड़ी कार्रवाई के लिए प्रार्थना पत्र दिया।

स्कूल के प्रधानाचार्य राज नारायण ने बताया कि शुभम कक्षा 11 का छात्र है। दोपहर में वह कक्षा नौ में बैठा था। दोपहर में छुट्टी होने की घंटी बजी तो अपनी कक्षा में जाने के लिए अचानक भागा। इसी दौरान उसका सिर दीवार से टकरा गया और वह चोटिल हो गया। सूचना मिली तो तत्काल पट्टी करवाई गई।
प्रधानाचार्य ने कहा कि शुभम ने अपराध छिपाने के लिए परिजनों व पुलिस को गुमराह करने वाली तहरीर दी है। थाना प्रभारी प्रवीर गौतम ने बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *