Auction of dilapidated buildings will be held in BRC Shivgarh on 6th September.

शिवगढ़ थाना क्षेत्र के 3 अलग-अलग गांवों में दुष्कर्म, छेड़छाड़, किशोरी गायब

शिवगढ़ पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को भेजा जेल

शिवगढ़,रायबरेली :  थाना क्षेत्र के 3 अलग- अलग गांवों में एक किशोरियों के साथ दुष्कर्म, एक किशोरी के साथ छेड़छाड़ तथा एक किशोरी के गायब होने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने तीनों मामलों में मुकदमा दर्ज करने के साथ ही दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है वहीं छेड़छाड़ के आरोपी की तलाश कर रही है।

घटना नम्बर-1 :   थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले किशोरी के पिता ने थाने में तहरीर दी है कि उसकी बेटी बकरी चराने जाती थी, गांव की ही रहने वाली दूसरी लड़की दूसरे गांव के रहने वाले इकरान पुत्र जामिन अली नाम के युवक से उसकी बात कराने लगी। गेंहू कटने के समय एक दिन उसकी बेटी बकरी चराने गई थी जहां खेत आए इकरान नाम के युवक ने बहला फुसलाकर जबरदस्ती उसकी बेटी का बलात्कार किया तथा किसी से बताने पर जान जमाने की धमकी दी। आरोप है कि जिसके बाद उसने कई बार बलात्कार किया। बुधवार को पेट दर्द होने पर पीड़िता ने परिजनों को आप बीती सुनाई हुए बताया कि वह पेट से है। किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक तथा मोबाइल से आरोपी की किशोरी से बात कराने वाली युवती के खिलाफ मुकदमा दर्जकर दुष्कर्म के आरोपी को जेल भेज दिया है।

घटना नम्बर – 2 :  थाना क्षेत्र के गुमावा पुलिस चौकी अन्तर्गत एक गांव के रहने वाले एक पिता ने थाने में तहरीर दी है कि उसकी 14 वर्षीय नाबालिक बेटी बुधवार की सुबह से गायब है। किशोरी के पिता ने अनिष्ट की आशंका जताते हुए गांव के ही एक व्यक्ति पर संदेह व्यक्त करते हुए थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्जकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

घटना नम्बर – 3 : थाना क्षेत्र के एक गांव में छत के ऊपर लेटी किशोरी के साथ एक युवक ने दुष्कर्म करने का प्रयास किया। किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी दिनेश के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्जकर अभियुक्त की तलाश शुरू कर दी है।

शिवगढ़ थाना प्रभारी श्याम कुमार पाल ने बताया कि तीनों मामलों में मुकदमा दर्ज कर, दुष्कर्म के आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *