Water entered shops due to negligence of PWD department! anger among traders

पीडब्लूडी विभाग की लापरवाही से दुकानों में घुसा पानी ! व्यापारियों में रोष

शिवगढ़ क्षेत्र के ओसाह मार्केट का मामला

शिवगढ़ (रायबरेली) :  क्षेत्र के हलोर तिलेण्डा सम्पर्क मार्ग पर नाला निर्माण अधूरा होने से ओसाह में बरसात का पानी दर्जनों दुकानों के अन्दर भर जाने से व्यापारी एवं ग्रामीणों में पीडब्ल्यूडी विभाग के प्रति गहरा रोष व्याप्त है। जिसको लेकर आक्रोशित व्यापारियों ने जिलाधिकारी से शिकायत करने की बात कही है।

गौरतलब हो कि ओसाह में पिछले कई महीने से ओसाह मार्केट में तिलेण्डा- हलोर सम्पर्क मार्ग के किनारे पीडब्लूडी विभाग द्वारा नाले का निर्माण कराया जा रहा है। पीडब्ल्यूडी विभाग द्वारा बीच-बीच में छोड़ छोड़कर नाला निर्माण कराया जा है।जिसके कारण रविवार को हुई बारिश में पूरी तरह से मार्ग जलमग्न होने के साथ ही दुकानों के अन्दर पानी घुस गया है, दुकानों में पानी घुसने से दुकानदारों तथा ग्रामीणों में गहरा रोष व्याप्त है।

ग्रामीणों का कहना है कि यदि पीडब्ल्यूडी विभाग द्वारा जल्द ही नाला निर्माण पूरा नही कराया गया तो जिलाधिकारी से शिकायत करेंगे। लोगों का आरोप है कि पीडब्ल्यूडी विभाग बहुत धीमी गति से काम कर रहा है। बैंक के पास तो केवल कच्चा नाला खोदकर डाल दिया गया है जिसके चलते बैंक जाते समय कई ग्राहक गड्ढे में गिरकर चोटिल हो चुके हैं।

व्यापारी सूरज,रमेश, राजेश, शुभम सिंह,अनिल आदि लोगों ने बताया कि पीडब्ल्यूडी विभाग द्वारा अधूरा नाला बनाकर छोड़ दिया गया जिसके कारण बरसात की वजह से पानी दुकानों के अन्दर घुस गया है। जांचकर ऐसे विभाग के कर्मचारियों पर कार्रवाई होनी चाहिए यदि कार्रवाई नहीं हुई तो जिलाधिकारी से शिकायत करेंगे। पीडब्ल्यूडी विभाग के जेई राम आशीष यादव ने बताया कि मार्ग व नाले का निर्माण चल रहा है 2 सप्ताह में निर्माण कार्य पूरा हो जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *