Auction of dilapidated buildings will be held in BRC Shivgarh on 6th September.

छत ढही, युवती की मौत, भाई-भाभी घायल

बछरावां (रायबरेली) : कोतवाली क्षेत्र के पश्चिम गांव में शुक्रवार को बारिश के चलते कच्ची छत भरभराकर ढहने से मलबे में दबकर एक युवती की मौत हो गई जबकि उसकी भाभी व भाई घायल हो गए। घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हादसे की जांच की। युवती की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है।

पश्चिम गांव की रहने वाली जीनत बानो (19), उसकी भाभी रूबीना (25), भाई किस्मत अली (27) शुक्रवार दोपहर घर के अंदर मौजूद थे। जीनत बानो नमाज पढ़ रही थीं। इसी दौरान भारी बारिश के कारण कच्ची छत भरभराकर ढह गई। इसमें तीनों मलबे के नीचे दब गए।

चीख-पुकार पर ग्रामीण जुट गए। दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने मलबे को हटाकर तीनों को बाहर निकाला। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची एंबुलेंस से तीनों घायलों को सीएचसी पहुंचाया गया जहां डॉक्टर प्रियासकांत ने जीनत बानो को मृत घोषित कर दिया। दो अन्य घायलों का प्राथमिक उपचार किया।

मृतक जीनत बानो के पिता रहमत अली कच्चे बर्तन बनाकर बेचने का काम करते हैं। जीनत बानो की मौत से मां शरीफुन निशा, पिता रहमत अली, भाई साबिर अली तथा जब्बीर अली समेत अन्य परिजनों के आंसू नहीं थम रहे हैं।

कोतवाली प्रभारी ओमप्रकाश तिवारी ने बताया कि दीवार पक्की थी लेकिन छत कच्ची थी। बारिश से छत में सीलन आ गई थी। छत ढहने के चलते मलबे में दबकर युवती की जान गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *