Teenager dies due to explosion in firecracker factory! created a commotion

पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट होने से किशोर की मौत ! मचा हडकम्प

शिवगढ़ थाना क्षेत्र के पाराखुर्द की घटना

शिवगढ़,रायबरेली :  थाना क्षेत्र के पाराखुर्द मस्जिद के पास पटाखा फैक्ट्री में जोरदार धमाका होने से 14 वर्षीय किशोर की दर्दनाक मौत हो गई विस्फोट इतना शक्तिशाली था कि उसकी आवाज पड़ोस के गांवों तक पहुंची गई, आवाज से लोग दहशत में आ गए विस्फोट वाले स्थान पर करीब 2 घण्टे तक आग जलती रही फायर ब्रिगेड की गाड़ी के पहुंचने के बाद आग बुझाइ गई
सोमवार की शाम करीब 7 बजे पाराखुर्द मस्जिद के पास कई वर्षों से जाहिद पुत्र अशरफ अली निवासी पुरासी की पटाखा फैक्ट्री संचालित थी। जाहिद शादी विवाह में व दीपावली में पटाखा बनाकर बेचने का काम करते हैं जाहिद के पिता अशरफ अली यहीं पास में रहते हैं। जाहिद अली का साला नूरान अशरफ अली को खाना देने आया था तभी अचानक विस्फोट हो गया जिसमें नूरान की मौत हो गई। वही गांव के कुछ लोगों का कहना है कि मृतक नूरान अपने जीजा के पास कई वर्षों से रह रहा था। साथ में मिलकर पटाखा भी बनाता था। पटाखा बनाते समय धमाका हुआ जिसमें नूरान की मौत हो गई है।
धमाका होने के बाद जिस फैक्ट्री में पटाखा बनाया जाता था वह कोठारी मलबे में तब्दील हो गई है। जैसे ही धमाका हुआ वैसे भारी संख्या में गांव आस पास के लोग पहुंच गए। पटाखा फैक्ट्री में हुए विस्फोट से क्षेत्र में हडकम्प मच गया है।
थाना प्रभारी श्याम कुमार पाल ने बताया कि विस्फोट में एक किशोर की मौत हुई है। जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *