Bulldozer runs on bakery of SP leader accused in Ayodhya gangrape case, action continues

अयोध्या गैंगरेप मामले में आरोपी सपा नेता की बेकरी पर चला बुलडोजर, एक्शन जारी

श्री डेस्क : अयोध्या गैंगरेप मामले में मुख्य आरोपी सपा नेता मोईद खान की बेकरी पर बुलडोजर चल गया है. थोड़ी ही देर में यह जमींदोज हो जाएगा. बेकरी का लाइसेंस भी रद्द होगा. बुलडोजर चलाने से पहले बेकरी के अंदर बनाए गए सामान को सैंपलिंग के लिए भिजवाया गया है।
अयोध्या गैंगरेप केस में योगी सरकार के निर्देश के बाद आरोपी सपा नेता मोईद खान के खिलाफ कार्रवाई शुरू हो गई है. बाबा का बुलडोजर मुख्य आरोपी मोईद खान की बेकरी पर लाया गया. यहां पहले छापेमारी की गई. बेकरी के अंदर बनाए गए सामान को सैंपलिंग के लिए भिजवाया गया. बेकरी पर फिर बुलडोजर चला दिया गया. अभी बुलडोजर से बेकरी को जमींदोज किया जा रहा है।
बेकरी का लाइसेंस भी रद्द होगा. इससे पहले शुक्रवार की आरोपी सपा नेता की जमीनों की जिला प्रशासन ने शाम पैमाइश की थी. एसडीएम सोहावल अशोक कुमार ने कहा कि बेकरी को अवैध पाए जाने के बाद सील कर दिया गया है और बेकरी को ध्वस्त करने की कार्रवाई की जा रही है. साथ ही अयोध्या जिले के पूराकलंदर थाना क्षेत्र में बालिका से दुष्कर्म के आरोपी से सुलह-समझौता करने का दबाव बनाते हुए धमकी देने के मामले में भी पुलिस ने भदरसा नगर पंचायत चैयरमैन व दो सपा नेताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।
दर्ज एफआईआर के मुताबिक, सपा नेता मोहम्मद राशिद, सपा नेता जय सिंह राणा व एक अन्य व्यक्ति के साथ जिला महिला चिकित्सालय पहुंचे. यहीं पर रेप पीड़िता का इलाज चल रहा है. रात करीब 11 बजे प्राइवेट वार्ड में भर्ती रेप पीड़िता के परिजनों से मुकदमे में सुलह करने का दबाव बनाने लगे।
2 जुलाई को पीड़िता की मां ने सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ मुलाकात की थी. इसके बाद पूरा कलंदर थानाध्यक्ष रतन शर्मा और भदरसा चौकी इंचार्ज अखिलेश गुप्ता को सस्पेंड कर दिया गया. दोनों के खिलाफ त्वरित कारवाई न करने और मामला दर्ज करने में देरी पर कार्रवाई की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *