गुमावा पुलिस चौकी प्रभारी को गुरबक्शगंज थानाध्यक्ष बनाए जाने से खुशी लहर

  • पुलिसकर्मियों एवं जनप्रतिनिधियों ने मुंह मीठा करा कर दी ढेर सारी शुभकामनाएं

रायबरेली। शिवगढ़ थाने के गुमावा पुलिस चौकी प्रभारी देवेंद्र सिंह भदौरिया को गुरबक्शगंज थाना प्रभारी बनाए जाने से शिवगढ़ क्षेत्र में खुशी की लहर दौड़ गई। शिवगढ़ थाना प्रभारी राकेश चन्द्र आनंद, उप निरीक्षक संतोष कुमार के साथ ही शिवगढ़ थाने में तैनात पुलिसकर्मियों व जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि केतार पासी, रायपुर नेरुवा प्रधान रतीपाल रावत, युवा समाजसेवी महेंद्र वर्मा सहित लोगों ने देवेंद्र सिंह भदौरिया का मुंह मीठा कराकर उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दी। गौरतलब हो कि शिवगढ़ थाना क्षेत्र के गुमावा पुलिस चौकी प्रभारी देवेंद्र सिंह भदौरिया के अच्छे कार्य को देखते हुए पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने उन पर भरोसा जताते हुए गुरबक्शगंज थाने की कमान सौंपी है।

गुमावा पुलिस चौकी प्रभारी देवेंद्र सिंह भदौरिया के प्रमोशन की जानकारी होते ही पुलिसकर्मियों के साथ ही क्षेत्र वासियों में खुशी की लहर दौड़ गई। देवेंद्र सिंह भदौरिया को गुरबक्शगंज थानाध्यक्ष बनाए जाने पर गुमावा पुलिस चौकी व शिवगढ़ थाने में तैनात पुलिसकर्मियों ने श्री भदौरिया का मुंह मीठा कराने के साथ ही उन्हे भावभीनी विदाई दी। गौरतलब हो कि देवेंद्र सिंह भदौरिया ने 2 अगस्त 2022 को गुमावा पुलिस चौकी की कमान संभाली थी। करीब डेढ़ महीने तक गुमावा पुलिस चौकी प्रभारी के पद पर तैनात रहे देवेंद्र सिंह भदौरिया ने अपराध एवं अपराधियों पर लगाम लगाने के साथ ही पूरी निष्ठा और ईमानदारी के साथ अपने कर्तव्य का निर्वहन करते हुए बगैर किसी जोर दबाव के निष्पक्ष और पारदर्शिता पूर्वक जो कार्य किया उसकी समूचे क्षेत्र में सराहना हो रही है।

शिवगढ़ थाना प्रभारी राकेश चंद्र आनंद ने कहा कि करीब डेढ़ महीने तक गुमावा पुलिस चौकी प्रभारी देवेंद्र सिंह भदौरिया ने कभी किसी के दबाव में गलत कार्य नहीं किया। जिन्होंने अपने अल्प समय में अपराधियों में भय व्याप्त करने के साथ ही क्षेत्रवासियों को सुरक्षित माहौल और पुलिस के प्रति विश्वास जो पैदा किया, वह वाकई काबिले तारीफ है। सबसे खास बात रही कि श्री भदौरिया के स्थानांतरण से क्षेत्र में जहां उनके प्रमोशन को लेकर खुशी का माहौल है तो वहीं एक अच्छे पुलिस अधिकारी के जाने का गम भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *