अयोध्या जाते समय पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का जगह-जगह कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

बाराबंकी : समाजवादी पार्टी के दिवंगत नेताओं को श्रद्धांजलि देने के लिए अयोध्या जा रहे सपा अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का कार्यकर्ताओ ने जगह जगह स्वागत किया। सफदरगंज चौराहे पर स्थित दिवंगत सपा नेता हुकुम सिंह यादव के आवास पर पहुंच कर पूर्व सीएम ने श्रदासुमन अर्पित किया तथा कार्यकर्ताओ से मुलाक़ात कर मिशन 2024 की तैयारी मे जुटने का आहवान किया ।

बताते चले विगत दिनों अयोध्या जनपद मे दिवंगत हुए सपा नेताओ के घर शोक संवेदना व्यक्त करने के लिए मंगलवार को अयोध्या जाते समय जगह जगह कार्यकर्ताओ ने जोरदार स्वागत किया । सफदरगंज चौराह पर स्थित सपा नेता ज्ञान सिंह यादव के आवास पर पहुंचे। सैकड़ों की संख्या मौजूद कार्यकताओं का अभिवादन स्वीकार करते हुए सपा वरिष्ठ कार्यकर्ता स्वर्गीय हुकुम सिंह यादव के चित्र पर माल्यार्पण करते हुए श्रद्धांजलि दी। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने स्व. हुकुम सिंह यादव की माता  लज्जावती के चरण स्पर्श कर आशीर्वाद लेकर परिजनों को सांत्वना दी।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने जिले भर के सभी वर्गो के आये कार्यकर्ताओं से आगामी लोकसभा चुनाव में समर्पण भावना एकजुट होकर पार्टी को मजबूत करने की बात कहीं साथ ही सपा नेता ज्ञान सिंह यादव को निर्देशित करते हुए कहा कि जिले की सभी विधानसभा क्षेत्र में जाकर पिछड़े, दलित व अल्पसंख्यक को सपा की नीतियों के साथ जोड़कर पार्टी को और सशक्त बनाने की जिम्मेदारी सौंपी। सपा प्रमुख के आगमन की सूचना मिलते ही सैकड़ो की संख्या में एक झलक पाने के लिए कार्यकर्ताओं व लोगों का हुजूम उमड़ उठा । तैनात पुलिस बल लोगों को नियंत्रण करने में पसीना बहाना पड़ा।

इस मौके पर सपा विधायक गौरव रावत, सपा जिला सचिव ओमचन्द यादव, विकास यादव, रमापति यादव, जयपाल यादव, पुनीत वर्मा, सुरज लाल यादव, अखिलेश वर्मा, सहित सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहे। इसी क्रम में रसोली चौराहे पर जिला पंचायत सदस्य मुसरर्फ कुरैशी, जफर कुरैशी, इकराम अली, मो0 कमर सहित सैकड़ो कार्यकर्ताओ ने स्वागत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *