Friday, February 3, 2023
Homeउत्तर प्रदेशरायबरेलीअग्नि पीड़ित के यहां कांग्रेस प्रदेश महासचिव ने पहुंचाई सांसद द्वारा भेजी...

अग्नि पीड़ित के यहां कांग्रेस प्रदेश महासचिव ने पहुंचाई सांसद द्वारा भेजी गई राशन किट

शिवगढ़,रायबरेली। अग्नि पीड़ित के घर पहुंचे कांग्रेस पार्टी के प्रदेश महासचिव सुशील पासी ने पीड़ित परिवार को सांसद सोनियां गांधी द्वारा भेजी राहत किट देकर अग्नि पीड़ित परिवार की मदद की। गौरतलब हो कि शिवगढ़ थाना क्षेत्र के गुमावा पुलिस चौकी अन्तर्गत जयलाल का पुरवा मजरे सीवन के रहने वाले रामशंकर लोधी के आशियाने में कुछ दिन पूर्व अज्ञात कारणों से भीषण आग लग गई थी, जिससे समूल गृहस्थी जलकर खाक हो गई थी।

अग्नि के कहर से पीड़ित परिवार दाने – दाने को मोहताज होने के साथ ही खुले आसमान के नीचे रहने को मजबूर हो गया है। पड़ रही हांड़ कपाती ठण्ड में रामशंकर लोधी के परिवार के सदस्यों के पास ना तो पहनने के लिए कपड़े हैं, और ना ही ओढ़ने – बिछाने के लिए विस्तार। बेरहम आग के कहर से रामशंकर का परिवार बर्बादी की कगार पर पहुंच गया है। वर्षों से इकट्ठा की गई घर गृहस्थी चौपट हो गई है।

सोमवार को सांसद सोनियां गांधी द्वारा भेजी गई राशन किट लेकर पीड़ित रामशंकर लोधी के घर पहुंचे कांग्रेस पार्टी के प्रदेश महासचिव सुशील पासी ने पीड़ित परिवार को राशनकिट देकर राहत पहुंचाते हुए हर सम्भव मदद का भरोसा दिया। सुशील पासी ने सरकार से पीड़ित परिवार को आवास एवं सहायता राशि देने की मांग की है। इस मौके पर गोविंद त्रिपाठी, रणजीत सिंह,विचित्र चौधरी, दिनेश पासी, रामदेव गुप्ता, समर साहू आदि लोग उपस्थित रहे।

Angad rahi
दबाव और प्रभाव में खब़र न दबेगी,न रुकेगी
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments