Friday, February 3, 2023
Homeदेशमनीष सिसोदिया के घर सुबह-सुबह सीबीआई का छापा, बोले अरविंद केजरीवाल- CBI...

मनीष सिसोदिया के घर सुबह-सुबह सीबीआई का छापा, बोले अरविंद केजरीवाल- CBI का स्वागत

CBI Raid/ Manish Sisodia : दिल्ली के उपमुख्‍यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया के घर शुक्रवार की सुबह सीबीआई की टीम पहुंच गई है जिसकी जानकारी खुद सिसोदिया ने सोशल मीडिया पर दी. दी. दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया कि सीबीआई आयी है. उनका स्वागत है. हम कट्टर ईमानदार हैं . लाखों बच्चों का भविष्य बना रहे हैं. बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे देश में जो अच्छा काम करता है उसे इसी तरह परेशान किया जाता है. इसीलिए हमारा देश अभी तक नम्बर-1 नहीं बन पाया।

अगले ट्वीट में मनीष सिसोदिया ने लिखा कि हम सीबीआई का स्वागत करते हैं. जाँच में पूरा सहयोग देंगे ताकि सच जल्द सामने आ सके. अभी तक मुझ पर कई केस किए लेकिन कुछ नहीं निकला. इसमें भी कुछ नहीं निकलेगा. देश में अच्छी शिक्षा के लिए मेरा काम रोका नहीं जा सकता. उन्होंने लिखा कि ये लोग दिल्ली की शिक्षा और स्वास्थ्य के शानदार काम से परेशान हैं. इसीलिए दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री और शिक्षा मंत्री को पकड़ा है ताकि शिक्षा स्वास्थ्य के अच्छे काम रोके जा सकें. हम दोनों के ऊपर झूँठे आरोप हैं. कोर्ट में सच सामने आ जाएगा.

अच्छे कामों को रुकने नहीं देंगे: अरविंद केजरीवाल

जानकारी के अनुसार दिल्ली-एनसीआर समेत 20 ठिकानों पर कार्रवाई जारी है. मामले पर दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बयान सामने आया है. उन्होंने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि दिल्ली के शिक्षा और स्वास्थ्य मॉडल की पूरी दुनिया चर्चा कर रही है. इसे ये रोकना चाहते हैं. इसीलिए दिल्ली के स्वास्थ्य और शिक्षा मंत्रियो पर रेड और गिरफ़्तारी…75 सालों में जिसने भी अच्छे काम की कोशिश की,उसे रोका गया. इसीलिए भारत पीछे रह गया. दिल्ली के अच्छे कामों को रुकने नहीं देंगे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments