बाराबंकी : थाना प्रभारी के बिगड़े बोल जब बलात्कार हो जाए तो आना

रिपोर्ट- मुन्ना सिंह

बाराबंकी : एक महिला ने गांव के ही एक व्यक्ति पर छेड़छाड़ और मारपीट का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि सतरिख थाना प्रभारी लालचंद सरोज सुनने को तैयार नहीं है । इसी को लेकर बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स से लिखित में शिकायत करते हुए कार्यवाही की मांग की है। दरअसल पूरा मामला सतरिख थाना क्षेत्र के एक गांव का बताया जा रहा है।

जहां पर गांव की एक महिला ने गांव के एक व्यक्ति के ऊपर आरोप लगाया है कि वह घर में अकेली थी और पड़ोस के ही रहने वाले एक व्यक्ति ने अकेला देख उसके साथ गलत हरकत करने लगे और जब इसका विरोध किया तो उसको मारा पीटा भी वही विकलांग पति को भी मारा पीटा है , पीड़ित महिला का आरोप है कि सतरिख थाना प्रभारी लालचंद सरोज को जब लिखित में शिकायत की गई तो कार्यवाही करने से कतराते हुए नजर आए और उन्होंने कहा जब बलात्कार हो जाएगा तो आना।

झूठी शिकायत मत करो. इसी को लेकर पुलिस अधीक्षक से शिकायत की गई है अब देखना यह है कि इस पर क्या कार्रवाई होती है। जानकारी के लिए बता दें कि कोठी थाना क्षेत्र की एक महिला ने थाना प्रभारी सतरिख लालचंद सरोज के ऊपर भी बलात्कार करने का गंभीर आरोप लगाया था जिस पर पुलिस ने उल्टा उस महिला को ही जेल भेज दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *