पंचर हुई बस ड्राइवर बदल रहा था टायर और हो गया ये दर्दनाक हादसा

रिपोर्ट – मुन्ना सिंह 

बाराबंकी : खड़ी बस और ट्रक की टक्कर से सुबह बड़ा सड़क हादसा हो गया, जिसमें चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और लगभग दो दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को इलाज के लिये बाराबंकी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं घायलों में से छह लोगों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह हादसा उस वक्त हुआ जब यह डबल डेकर बस रास्ते में पंक्चर हो गई और ड्राइवर इसका टायर बदलने लगा। उसी समय एक तेज रफ्तार ट्रक ने बस में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। यात्रियों के मुताबिक बस में लगभग 150 यात्री सवार थे। सभी नेपाल के रहने वाले बताये जाते हैं जो गोवा मजदूरी के लिए जा रहे थे। यह हादसा बाराबंकी में रामनगर थाना क्षेत्र के महंगूपुर गांव के पास शनिवार की सुबह तड़के करीब साढ़े तीन बजे हुआ, जहां एक डबल डेकर बस में तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी।

दरअसल डबल डेकर बस जनपद बहराइच के रुपैडीहा से गोवा के लिए जा रही थी, उसी समय महंगूपुर गांव के पास पंक्चर हो गई। बस का ड्राइवर रोड किनारे बस का टायर बदलने लगा, तभी पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने बस में जोरदार टक्कर मार दी। जिसमे करीब 14 लोग घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य एव जिला अस्पताल ले जाया गया जिसमें चार लोगो कि मृत्यु हो गई जबकि आठ लोगो का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है वही 2 लोगो की हालत गम्भीर होने के चलते ट्रामा सेंटर रिफर कर दिया गया है । घटना के बाद पुलिस टीम राहत बचाव कार्य मे लगी रही है । अपर पुलिस अधीक्षक पूर्णेदु सिंह सीओ डॉ बीनू सिंह , बृजेश कुमार वर्मा समेत आसपास थानों की फोर्स मौजूद रही ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *