बाग में मिला फांसी के फंदे से लटकता युवक का शव, हत्या की आशंका

रिपोर्ट – मुन्ना सिंह 

बाराबंकी : अहमदाबाद से मजदूरी कर घर लौटा युवक का शव सोमवार सुबह घर के बगल स्थित बाग में संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी फंदा से लटकता ग्रामीणों ने देखा। सूचना पर हड़कंप मच गया। ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई। इंस्पेक्टर कोठी शव को फांसी के फंदे से उतराकर जामा तलाशी कराते हुए पोस्टमार्टम को भेजा है।
कोठी थाना रेवतीपुरवा मजरा कोटवा गांव निवासी महादेव प्रसाद रावत (18) पुत्र सुरेंद्र रावत करीब एक माह से अधिक समय से प्रांत गुजरात के अहमदाबाद में एक निजी कंपनी में मजदूरी करता था। वह रविवार घर लौटा था। देर शाम के घर पर था। लेकिन सोमवार सुबह उसका शव घर से पूरब दक्षिण स्थित बलिराम रावत के बाग में आम के पेड़ से साड़ी के फंदा से संदिग्ध परिस्थितियों में लटक रहा था। सुबह इधर शौच को गए ग्रामीणों ने यह दृश्य देख कर ठिठुक गए। सूचना पर गांव में हड़कंप मच गया। उसके परिजन भी रोते बिलखते मौके पर पहुंच गए।

इंस्पेक्टर कोठी कृष्णकांत यादव, हलका दरोगा मोहम्मद फरीद अंसारी व अशोक कुमार सिंह आनन-फानन में मौके पर पहुंच गए। वह शव को फांसी के फंदा से उतारकर उसकी जामा तलाशी की। तदोपरांत पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम को भेजा है। इंस्पेक्टर कोठी केके यादव ने बताया है कि पीएम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। परिजनों ने आरोप नहीं लगाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *