स्कूल स्कूल जाकर सफल बनाया हस्ताक्षर अभियान

बाराबंकी : अखिल भारतीय प्राथमिक शिक्षक संघ के निर्देश पर प्रांतीय अध्यक्ष सुशील कुमार पांडे की अगुवाई में प्राथमिक शिक्षक संघ हैदरगढ़ द्वारा स्कूल स्कूल में भ्रमण करके हस्ताक्षर अभियान को सफल बनाया गया ।

जिला उपाध्यक्ष विवेक कुमार गुप्ता , ब्लॉक महामंत्री अश्वनी कुमार पांडे और संरक्षक प्रदीप मिश्रा द्वारा हैदरगढ़ के प्राथमिक विद्यालय बिजापुर ,प्राथमिक विद्यालय कोलवा , ओहरामऊ सहित कई विद्यालयों में शिक्षकों से मिलकर के हस्ताक्षर अभियान में शामिल किया और पुरानी पेंशन की मांग को लेकर के सभी से एकजुट रहने की अपील करी ।

शिक्षकों से कहा गया कि पुरानी पेंशन की मांग बहुत पुरानी है जिसके लिए हमें चरणबद्ध तरीके से विभिन्न माध्यमों से पुरानी पेंशन की मांग करनी है जिससे कि सरकार हम लोगों की मांगों को मान कर पुरानी पेंशन बहाल करें इसके लिए हमें परिणाम की चिंता नहीं करनी है बल्कि निरंतर प्रयास करते हुए संगठन के साथ रहकर लक्ष्य को प्राप्त करना है ।

इस मौके पर कल्पना शर्मा , शिवरता ,पुष्पेंद्र द्विवेदी ,रेणुका शर्मा ,देवेंद्र कुमार ,राम सिंह ,सनी कुमार , बीरेन्द्र कुमार मिश्रा ,आशुतोष कुमार सिंह , पूनम सिंह ने हस्ताक्षर करके पुरानी पेंशन की मांग के बहाली अभियान में हिस्सा लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *