महराजगंज/ कस्बे के रायबरेली रोड स्थित एसजेएस पब्लिक स्कूल में 6 मार्च 2019

Raeabreli Uttar Pradesh

महराजगंज/रायबरेली: कस्बे के रायबरेली रोड स्थित एसजेएस पब्लिक स्कूल में 6 मार्च 2019 दिन बुधवार को विद्यालय के प्रबंधक निदेशक आरबी सिंह की उपस्थिति में वार्षिक पुस्तिका वितरण समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर विद्यालय के प्रबंधक अग्रज सिंह सहप्रबंधिका डॉ अनुश्री सिंह व प्रधानाचार्य श्रीमती रश्मि मिश्रा की उपस्थित बनी रही।
आपको बता दें कि, कार्यक्रम का शुभारंभ श्री गणेश जी के पूजन, दीप प्रज्वलन व माल्यार्पण के साथ हुआ। वहीं कार्यक्रम की अगली कड़ी में बच्चों द्वारा की गई बेहतर प्रस्तुतीकरण में उपस्थित प्रबंध तंत्र अभिभावक गण का मन मोह लिया। विद्यालय के नन्हे मुन्ने बच्चों द्वारा प्रस्तुत हिंदी सूत्र कविता ने उपस्थित सभी लोगों के हृदय में मातृभाषा का सम्मान जागृत किया। साथ ही विद्यालय के कक्षा 3 से 5 व कक्षा 6 से 8 के छात्र-छात्राओं द्वारा होली व पुलवामा आक्रमण से संबंधित कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। जिससे उपस्थित सभी लोगों में उत्साह व जोश भर गया।
वहीं कार्यक्रम के मुख्य आकर्षण में बच्चों की साल भर की कड़ी मेहनत का परिणाम, परीक्षा फल के रूप में घोषित होने का क्रम प्रारंभ किया गया। जिसमें मेघावी बच्चों को उनकी मेहनत के प्रति फल स्वरुप प्रमाण पत्र व पदक प्रदान किए गए। विद्यालय के प्रबंध तंत्र द्वारा विगत पूरे क्षेत्र की जानकारी प्रदान की गई तथा कहा गया कि, आप सब के सहयोग से विद्यालय सफलता के नित नए आयाम छू रहा है।

कार्यक्रम का समापन करते हुए प्रधानाचार्य द्वारा बच्चों को प्रोत्साहित करते हुए कहा गया कि, जीवन में मेहनत से ही सफलता प्राप्त होती है। लक्ष्य बनाकर प्रयास करना पड़ता है। मेहनत से ही सब कुछ संभव है। साथ ही सम्मानित छात्र-छात्राओं तथा अभिभावकगण को बधाई दी गई, तथा अभिभावकों द्वारा अपनी महत्वपूर्ण उपस्थिति बनाए रखने के लिए धन्यवाद दिया। वहीं बच्चों के उत्साहवर्धन के लिए विद्यालय की ओर से नीलू सिंह, स्वेता, अंजली, अनीता, मोहिता, विनोद, शंकर एवं समस्त विद्यालय परिवार मौजूद रहा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *