गरीबों की भूख मिटाती रहेगी भाजपा की रसोई : रामदेव पाल

Raebareli Uttar Pradesh

धैर्य शुक्ला

रायबरेली।भाजपा मीडिया प्रभारी विजय बाजपेयी ने बताया कि केन्द्रीय नेतृत्व के आवाहन पर लॉकडाउन के प्रारम्भ से ही प्रतिदिन गरीब, निराश्रित, असहाय लोगों के मध्य भाजपा जिलाध्यक्ष रामदेव पाल के नेतृत्व में राशन एवं लंच पैकेट का वितरण किया जा रहा है। इसी क्रम में आज हरचन्दपुर ब्लाक के कण्डौरा ग्राम सभा में निसहाय, पात्र लोगों के मध्य राशन सामग्री आटा, चावल, तेल, सब्जी का वितरण जिलाध्यक्ष द्वारा किया गया। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष रामदेव पाल ने कहा कि गरीब, निराश्रित लोगों को भोजन कराना ही ईश्वर की सच्ची भक्ति है। श्री पाल ने आश्वस्त किया कि जब तक लॉकडाउन रहेगा भाजपा की रसोई गरीबों की भूख मिटाती रहेगी। श्री पाल ने कहा कि देश आज विषम परिस्थितियों से गुजर रहा है ,परन्तु प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमन्त्री योगी आदित्यनाथ कुशल नेतृत्व के कारण संकट टलता नजर आ रहा है। श्री पाल ने कहा कि देश में आये इस संकट में पुलिसकर्मी, स्वास्थ्यकर्मी, सफाईकर्मी, विद्युतकर्मी के साथ-साथ प्रशासनिक अधिकारी बधाई के पात्र हैं, जो अपनी जान जोखिम में डालकर हमें सुरक्षित किये हुए हैं।
जिला महामन्त्री दिनेश त्रिपाठी ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं का संकल्प है कि न खुद भूखे सोंयेगे और अपनी जानकारी में किसी को भूखा नहीं सोने देंगे। श्री त्रिपाठी ने जनपदवासियों से लॉकडाउन में अपने घरों में रहने, बाहर न निकलने तथा साफ-सफाई रखने पर बल देते हुए कहा कि कोरोना की जानकारी ही उसका बचाव है, अतः हम जागरूक रहें, स्वस्थ्य रहें, सुरक्षित रहें तथा संयमित रहें, तभी हम इस महामारी से निजात पा सकेंगे।
इस अवसर पर मुख्य रूप से जिला मन्त्री विवेक शुक्ला, जिला उपाध्यक्ष दल बहादुर सिंह, वरिष्ठ समाजसेवी बबलू सिंह, तेज बहादुर सिंह आदि लोग उपस्थित रहे।

Total Page Visits: 63 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *