एसएस फाउंडेशन ने उठाया लोगों को कोविड-19 के संक्रमण से बचाने का बीड़ा

Raebareli Uttar Pradesh

धैर्य शुक्ला

रायबरेली। जहां पूरे देश में कोरोना महामारी अपने पैर पसार रही है,तो वहीं दूसरी तरफ तमाम समाजसेवी संगठन,राजनेता,व अन्य लॉकडाउन की मार झेल रहे लोगों में खाद्यान सामग्री,व सुरक्षा सामग्री आदि का वितरण कर रहे है इस सबके बीच अब मीडिया ने लोगों को जागरूक व सुरक्षित करने का बीड़ा उठाया है। कोरोना की जंग में अब मीडिया भी लोगों की सुरक्षा में लग गई है!
एसएस फाउंडेशन यानी सारा समय मीडिया समूह के बैनर तले अब पत्रकार साथी भी इस जंग में अपनी अहम भागीदारी सुनिश्चित कर रहे हैं!
बुधवार को रायबरेली की मीडिया टीम एसएस फाउंडेशन की मुहिम में शामिल हुई!
मुहिम के तहत ऊँचाहार क्षेत्र के नारायन हॉस्पिटल ,बस स्टैंड,नगर क्षेत्र व ग्रामीण क्षेत्र के गांव कोटिया चित्रा,पूरे कुशल,गोकना,पट्टी रहस कैथवल ,गोला गंगा घाट आदि जगहों पर लोगों में माक्स और सेनेटाइजर वितरित करके, कोरोना से बचाव के लिए लोगों को टिप्स भी दिए गए।
समूह के प्रबंधक सूरज शुक्ल ने बताया कि लगभग 10 हजार माक्स लोगों तक पहुंचाने का लक्ष्य है,इसके साथ ही लोगों को कच्चा खाद्य सामग्री भी पहुंचाने का प्रयास जारी है ! लगभग 2 सप्ताह से सुरु हुई मुहिम कोरोना के खत्म होने तक चलेगी,इस मुहिम का हिस्सा ,हमारे कोरोना योद्धा ही होंगे!
लोगों को जागरूक व सुरक्षित करने की इस मुहिम में जनपद के पत्रकार साथियों में अनिल वर्मा,बबलू सिंह अंगारा,शिवकेश सोनी,रत्नेश मिश्र,धीरज सिंह,सहित स्वास्थ्य कर्मी वरिष्ठ चिकित्सक डॉ दिवाकर त्रिपाठी,डॉ. शिव,डॉ सीमा त्रिपाठी,मौजूद रहे।

Total Page Visits: 79 - Today Page Visits: 2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *