Kanpur News: कानपुर में बजरंग दल के नेता की गिरफ्तार पर मचा बवाल, कार्यकर्ताओं ने थाने का किया घेराव

Kanpur News: कानपुर के बजरंग दल के विद्यार्थी प्रमुख प्रिंस राज श्रीवास्तव को सोमवार देर रात काकादेव पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.गिरफ्तारी के विरोध में कार्यकर्ताओं ने थाना घेरकर जमकर हंगामा किया. सड़क पर बैठकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की. इस दौरान कहासुनी और झड़प भी हुई.

डीसीपी वेस्ट, एडीसीपी समेत सर्किल के थानों की फोर्स मौके पर पहुंची. सभी ने समझाने का प्रयास किया गया, लेकिन प्रिंस की रिहाई की मांग करते हुए बजरंग दल के कार्यकर्ता हनुमान चालीसा का पाठ करने लगे. माहौल बिगड़ता देख देर रात आरआरएफ भी तैनात कर दी गई है. पुलिस ने आसपास की सड़कों पर यातायात रोक दिया, ऐसे में वाहन सवारों को परेशानी झेलनी पड़ी.

प्रिंस राज श्रीवास्तव की क्यों हुई गिरफ्तारी

राणा प्रताप नगर के रहने वाले प्रिंस राज श्रीवास्तव के दो वीडियो सोमवार को वायरल हुए. एक वीडियो 48 सेकेंड का है जिसमें वह एक किन्नर से गाली-गलौज और मारपीट करता दिख रहा है. दूसरे एक मिनट 48 सेकेंड के वीडियो में डबल पुलिया स्थित पेट्रोल पंप कर्मी से मारपीट का था. वहीं एक युवती ने प्रिंस लाला और उसकी प्रेमिका पर अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने का भी केस दर्ज कराया था.

एफआईआर के बाद गिरफ्तार किया गया आरोपी

इन तीनों मामलों का संज्ञान लेकर सोमवार रात करीब साढ़े नौ बजे काकादेव पुलिस ने प्रिंस श्रीवास्तव को गिरफ्तार कर लिया. जानकारी होने परे सौ से अधिक बजरंग दल के कार्यकर्ता थाने पहुंचे और रिहाई को लेकर हंगामा शुरू कर दिया. प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की.वहीं पूरे मामले में एडीसीपी वेस्ट बृजेश श्रीवास्तव का कहना है कि एफआईआर पर आरोपित को गिरफ्तार किया गया है. उसके कुछ और वीडियो के बारे में जानकारी मिली है. कार्यक्रताओं को समझाने का प्रयास किया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *