तीन दिनों से लापता छात्रा का नहर में मिला शव,

  • पिता ने पोस्टमार्टम कराने से किया इनकार, कहा- हाईस्कूल के पेपर को लेकर परेशान
    थी छात्रा

रिपोर्ट – मुन्ना सिंह 

बाराबंकी : हैदरगढ़ में बीते दिनों लापता हुई एक छात्रा का शव आज नहर में उतराता मिला। छात्रा बीते तीन दिन से अपने घर से लापता हो गई थी जिसके बाद से परिवार में हड़कंप मचा हुआ था। गांव के लोगों ने लड़की को गांव में ही नहर के पास आखिरी बार देखा था। वहीं आज छात्रा का शव मिलने के बाद से परिवार में हड़कंप मच गया। मृतक छात्रा के पिता का कहना है कि उसकी बेटी की हाईस्कूल परीक्षा की तैयारी पूरी नहीं थी।

जिसकी वजह से उसे लग रहा था कि वह पास नहीं हो पाएगी और उसने ऐसा कदम उठा लिया। वहीं पिता ने लड़की के शव का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया है। पूरा मामला हैदरगढ़ तहसील के अंतर्गत आने वाले लोनिकटरा थाना क्षेत्र में स्थित हसनपुर गांव का है। यहां के निवासी राज बहादुर की पुत्री महिमा जिसकी उम्र लगभग 15 वर्ष है, वह गुरुवार की शाम से लापता थी। गांव के लोगों ने लड़की को गांव में ही नहर के पास आखिरी बार देखा था।

जिसका शव अब शारदा नहर में उतराता मिला है। महिमा कक्षा 10 की छात्रा थी और वह सीएल मेमोरियल इंटर कॉलेज में पढ़ाई करती थी। वहीं पिता राज बहादुर का कहना है कि उसकी बेटी पढ़ाई करती थी। उसका इस बार हाईस्कूल का पेपर था, लेकिन तैयारी अच्छी न होने के चलते वह परीक्षा को लेकर परेशान थी। इसीलिये उसने यह कदम उठा लिया। पिता के मुताबिक पुलिस लगातार उनकी बेटी की तलाश नहर में कर रही थी।

आज गांव वालों और पुलिस ने जानकारी दी कि उनकी बेटी का शव शारदा नहर में उतराता मिला है। पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है। हालांकि पिता ने लड़की के शव का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया है। पिता का कहना है कि उसकी बेटी पढ़ाई करती थी। उसका इस बार हाईस्कूल का पेपर था, लेकिन तैयारी अच्छी न होने के चलते वह परीक्षा को लेकर परेशान थी। इसीलिये उसने यह कदम उठा लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *