संगम हॉस्पिटल अपने वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में करेगा बड़ा काम 30 लोगों की होगी फ्री सर्जरी कोरोना योद्धाओं का होगा सम्मान

रायबरेली : संगम हॉस्पिटल एवं ट्रामा सेंटर प्राइवेट लिमिटेड ( Sangam Hospital )अपने 1 साल पूरे होने पर आगामी 5 अगस्त को अपना प्रथम वार्षिकोत्सव मना रहा है संगम हॉस्पिटल में राजू चौधरी भूतपूर्व मेडिकल अफसर जिला अस्पताल एमबीबीएस एमडी जैसे अनुभवी डॉक्टरों की सेवाएं मिलती है साथ में अन्य अनुभवी डॉक्टर्स नर्स कंपाउंडर वर्ल्ड बाय आदि की सेवाएं भी मिलती है गरीब और बेसहारा लोगों के लिए संगम हॉस्पिटल समय-समय पर फ्री मेडिकल कैंप का भी आयोजन कर रहा है आगामी 5 अगस्त से 7 अगस्त तक सुबह 10:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक निशुल्क मेडिकल कैंप का आयोजन किया गया है जिसमें आए हुए.

30 लोगों की होगी फ्री सर्जरी कोरोना योद्धाओं का होगा सम्मान

सभी मरीजों को निशुल्क परामर्श निशुल्क दवाएं अल्ट्रासाउंड खून की जांच ईसीजी जैसी सभी जांचे निशुल्क में प्रदान की जाएंगी इसके अलावा 30 ऐसे रोगियों को चिन्हित किया जाएगा जो आर्थिक रूप से अत्याधिक गरीब हैं उनकी फ्री सर्जरी की जाएगी इस तरह के कैंप का आयोजन रायबरेली में पहली बार किसी हॉस्पिटल ने आयोजित किया है कार्यक्रम में मिशन शक्ति के तहत कोरोना योद्धाओ  का सम्मान भी किया जाएगा। यह जानकारी हॉस्पिटल के प्रबंध तंत्र ने दी है इसके अलावा संगम हॉस्पिटल कुछ ऐसे कार्ड भी बनाने जा रहा है जिसमें वृद्ध जनो, महिलाओं व कमजोर वर्ग के लोगों के लिए निरंतर छूट प्रदान की जाएगी संगम हॉस्पिटल एंड ट्रामा सेंटर अपने इस कार्य से सामाजिक क्षेत्र में भी कार्य करता हुआ दिखाई देगा यह बात अस्पताल के प्रबंध तंत्र ने बताई।

अन्य पढ़े :

श्री समाचार की खबरे फेसबुक पर पाने  के लिए facebook Page  को like करे , videos खबर पाने के लिए shreesamachar youtube channel को subscribe करे। twiter पर हमे फॉलो करने के लिए shreesamachar को फॉलो करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *