प्रेमी युगल का मिला शव अंसद्रा पुलिस अनजान

रिपोर्ट – मुन्ना सिंह

  • युवती के परिजनों ने युवक के शव को नदी में फेंका, ग्रामीणों ने जाहिर की हत्या की आशंका
  • रायबरेली जनपद के एमबीए स्टूडेंट्स थे प्रेमी युगल

बाराबंकी : रायबरेली जनपद से 3 दिनों से पूर्व लापता प्रेमी युगल का शव असंद्रा थाना क्षेत्र कोडरी गांव के गोमती नदी के किनारे ग्रामीणों ने देखा तो क्षेत्र में सनसनी फैल गई। अंसद्रा पुलिस के पहुंचने से पहले युवती के स्वजन युवक के शव नदी में फेंक युवती शव लेकर चले गए। प्रत्यक्षदर्शियों व ग्रामीणों हत्या की आशंका जाहिर की। पुलिस ने ऐसी सूचना से इनकार किया है।

एमबीए के स्टूडेंट थे प्रेमी युगल: रायबरेली जनपद के बछरावां थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 22 वर्षीय युवक का पड़ोस के गांव निवासिनी 20 वर्षीय युवती से प्रेम होना बताया जाता है। जो 3 दिनों से लापता थे। मंगलवार सुबह दोनों के शव असंद्रा क्षेत्र के गोमती नदी के किनारा चरवाहों ने देखा।

पुलिस के पहुंचने से पहले ही युवती के परिजन युवती शव लेकर लौट गए। चरवाहों का कहना था कि दोनों के शव चिलवल के पेड़ से लटक रहे थे। पुलिस के डर से लोगों ने काफी देर बाद सूचना अंसद्रा थाना पर देना बताया। ग्रामीणों ने बताया कि युवती के परिजनों ने युवक के शव को नदी में फेंक है। इस कृत्य को देख वह हत्या की आशंका जाहिर की। उनका कहना था कि रायबरेली जनपद से लग्जरी गाड़ियों से आए लोगों ने युवती के शव लेकर चल दिए। पूछने पर बताया कि वह एक दूसरे से प्रेम करते थे।

लखनऊ जनपद के एक कालेज से एमबीए के स्टूडेंट थे। वह डांट फटकार से फरार थे। उधर, पुलिस ने थाना पर ऐसी सूचना इनकार किया है। लेकिन गांव में जांच की बात कही है। ग्रामीणों का दावा है कि घटना की सूचना देने बाद पुलिस नहीं पहुंची। घटना को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं है। सभी हत्या किए जाने की आशंका जाहिर है। असंद्रा पुलिस के हीलाहवाली से मामले की पोल ना खोलने पर आरोप लगाए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *