रोजगार मेले में सीएम योगी से करे संवाद, गोरखपुर में 3 अगस्त को होगा कार्यक्रम

बेरोजगार युवाओ के लिए खास अवसर गोरखपुर में 3 अगस्त को लगने वाले मेले में करीब 8000 लोगो को रोजगार मिलने की उम्मीद है। यह मेला गोरखपुर जिले के मदन मोहन मालवीय प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय में आयोजित किया जा रहा है।  मेले में शामिल अभ्यर्थी का हौसला बढ़ाने के लिए सीएम योगी खुद मौजूद रहेंगे। रोजगार मेले में नौजवानों से सीएम योगी खुद संवाद करेंगे। 

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अपने प्रथम कार्यकाल से ज्यादा से ज्यादा रोजगार मेले के आयोजन पर जोर दे रहे है। बेरोजगार युवाओं को चाहिए कि अपने बायो डाटा को अपडेट कर ले। अपने सभी प्रमाण पत्रों के साथ तथा उनकी फोटो कॉपी करवा ले। रोजगार हेतु 50 कंपनी इस मेले में शामिल होगी। जो लखनऊ , हरियाणा , बेंगलुरु , नयी दिल्ली , पंजाब, पुणे, नॉएडा , गुजरात ,गोरखपुर आदि के विभिन्न प्रतिनिधि मौजूद रहेंगे। 

ऑनलाइन पंजीकरण सेवायोजन की वेबसाइट पर 

बेरोजगार युवा सबसे पहले अपना रेजिस्ट्रेशन सेवायोजन विभाग  की वेबसाइट पर करा ले। जो युवा इस पंजीकरण को नहीं करवा पाते है।  उनके लिए ऑन दा स्पॉट रेजिस्ट्रेशन के लिए 20 -25 काउंटर उपलब्थ रहेंगे। 

सीएम योगी से ऐसे करे संवाद 

रोजगार मेले में मुख्यमंत्री 10 -11 बजे पहुँचेगे। सीएम योगी आदित्यनाथ युवाओ से संवाद भी करेंगे , साथ ही स्वरोजगार के लिए भी प्रेरित करेंगे। रोजगार मेले में छात्रों को लाने के लिए 35 से ज्यादा बस उपलब्ध होंगी , जो विभिन्न मंडलो से लायी जाएँगी।  इस मेले में छात्रों के लिए जलपान की सुविधा उपलब्ध होंगी। 

अन्य पढ़े : ईडी की जांच में हुआ बड़ा खुलासा, डिलीवरी बॉय की आड़ में पहुंचता था अर्पिता मुखर्जी के घर नोटों का जखीरा

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *