कांग्रेस का हर घर हर आँगन जोड़ों अभियान जोरों पर

Raeabreli Uttar Pradesh

रायबरेली। शहर कांग्रेस कमेटी द्वारा चलाए जा रहे बूथों पर सम्पर्क अभियान हर घर हर आँगन जोड़ों के अन्तर्गत सोमवार को वार्ड सं0 28 व 14 में शहर अध्यक्ष सईदुल हसन ने अभियान का निरीक्षण किया। उनके साथ प्रदेश लीगल सेल के महामंत्री कुलदीप मिश्रा जी भी मौजूद रहे।
श्री हसन ने बताया कि पूर्व में जो कमियाँ और वार्डां में मिली थीं वही कमियाँ इन वार्डों में भी देखने को मिली। कहीं लोगों के नाम नहीं हैं तो कहीं तीन-चार साल पहले हुए मृतक लोगों के नाम भी तक मतदाता सूचियों में दर्ज हैं जबकि चुनाव आयोग की देखरेख में निर्वाचन कार्यालय द्वारा इसका निरीक्षण, नाम दुरुस्त कराने, नाम घटाने-बढ़ाने के दावे किये जाते हैं लेकिन हक़ीक़त जमीन में कुछ और है।
अभियान के दौरान महामंत्री हिमांशु सिंह ने बताया कि वार्ड नं0 14 के ग्रीप शाह का पुरवा आदि इलाकों में बाढ़ आई हुई थी जिससे रास्ते खराब हो चुके थे लेकिन प्रशासन से अनुरोध करने के बावजूद अभी तक इन इलाकों में कोई कार्य नहीं किया गया यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। प्रदेश लीगल सेल प्रभारी कुलदीप मिश्रा ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रमों को और भी जनपदों में, क्षेत्रों में चलाए जाने की आवश्यकता है। इस अवसर पर सूर्य कुमार बाजपेई, विवेक विक्रम सिंह, बाबू यादव, अशोक सिंह, प्रेमचन्द्र, शत्रोहन यादव आदि उपस्थित रहे।
श्री समाचार रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *