कोर्ट के आदेश पर चार माह बाद पीड़ित के बहन बहनोई के विरुद्ध मुकदमा दर्ज

रिपोर्ट – मुन्ना सिंह

बाराबंकी : कोर्ट के आदेश पर असंद्रा पुलिस ने घटना के करीब चार माह बाद पीड़ित के बहन बहनोई के विरुद्ध 90 हजार चोरी करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है।

असंद्रा थाना क्षेत्र के अवस्थीपुरवा मजरा डिगसरी गांव निवासी देशराज लोनिया पुत्र रामखेलावन लोनिया का कहना है कि वह ट्रक चालक है। 9 अप्रैल को रामनगर थाना क्षेत्र के थाल गांव निवासी उसकी बहन मैना देवी व बहनोई बेनी पुत्र अंबर करीब 10 वर्ष बाद घर आए थे। जो पीड़ित के विपक्षी गांव निवासी मनोज गौतम पुत्र सियाराम गौतम के घर बैठकर बातचीत की। तदोपरांत रात में घर रुके। अगले दिन पत्नी रीता देवी की सूचना वह घर पहुंचा। बहनोई से घर आने की वजह पूछा तो वह आग बबूला हो गए। आरोप है कि 4 दिन उपरांत ट्रक के टायर बदलवाने के लिए घर में बक्सा में रखा 90 हजार की खोज करने पर नहीं मिले। इस बाबत में बहन बहनोई से पूछा तो जान से मारने धमकी दी।

पीड़ित का अंदेशा है कि उसकी बहन ने नकदी चोरी की। शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। पीड़ित ने न्यायालय की शरण ली। कोर्ट के आदेश पर अंसद्रा पुलिस ने उक्त आरोपियों के विरुद्ध चोरी से संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया है। इंस्पेक्टर असंद्रा नीतीश कुमार श्रीवास्तव का कहना है कि केस दर्ज है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *