नाले के पास एक महिला का शव मिलने से मचा हड़कम्प

शिवगढ़,रायबरेली। शिवगढ़ थाना क्षेत्र के गुमावा पुलिस चौकी अन्तर्गत हैदरगढ़-महराजगंज सम्पर्क मार्ग पर स्थित पूरेसतन का पुरवा के नाले के पास एक 40 वर्षीय महिला का शव मिलने से हड़कम्प गया। महिला की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुराहाल है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक रविवार को राजरानी उम्र 40 वर्ष पत्नी रामराज जो कि घर से सांयकाल साढे़ 4 बजे घास लेने गई थी। जब सांयकाल 6 बजे तक मृतका वापस नही आई तो परिजनों ने ढूंढना शुरू कर दिया। लेकिन रामरानी का कहीं पता नही चला। सोमवार की सुबह जब कुछ लोग गांव स्थित नाले के पास पहुंचे तो देखा कि एक महिला का शव नाले में पड़ा था, जिसकी सूचना ग्रामीणों ने गांव में दी। सूचना पर पहुंचे महिला के परिजनों एवं अन्य ग्रामीणों ने शव को बाहर निकाला तो देखा कि राजरानी का शव था जो रविवार की शाम घास काटने के लिए निकली थी।

राजरानी के पति रामराज ने बताया कि मेरी पत्नी के मिर्गी के दौरे पड़ते थे हो सकता है घास काटते समय मिर्गी आ गई हो जिससे पानी में डूब गई हो और उसकी पानी में डूबने से मौत हो गई हो। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी राकेश चंद्र आनंद ने बताया कि मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के सही कारणों का पता चल  पायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *