दबंगों ने लाठी,डंडा,कुल्हाड़ी से किया हमला युवक की मौत, माता-पिता भाई गंभीर रूप घायल,रेफर

Raebareli Uttar Pradesh

दो मासूम बच्चियों के सिर से उठ गया पिता का साया

पुरानी रंजिस में युवक को पीट-पीट कर मार डाला

दीपचंद मिश्रा

बछरावां,रायबरेली।बछरावां थाना क्षेत्र अंतर्गत दुलमपुर गांव में दबंगों ने पड़ोस में रह रहे परिवार पर दिन दहाड़े लाठी,डंडा,कुल्हाड़ी से हमला कर दिया जिससे एक ही परिवार के तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए वही एक की मौत हो गई, पुलिस के मृतक के शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है वहीं घायलों की हालत गंभीर देखते हुए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बछरावां से जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। बताते हैं कि मृतक शशि मिश्रा (30) पुत्र शीतला प्रसाद होली से पूर्व परदेश कमाकर गांव आया हुआ था।

मृतक की फाइल फोटो

प्रशासन ने कोरोना वायरस के मद्देनजर उनकी जांच भी कराई थी जांच में कोई लक्षण नहीं मिला था। फिर भी पुरानी रंजिशन उनके गांव के ही पड़ोसी कोरोना वायरस को लेकर कमेंट करते थे। उसी को लेकर आज रंजिश इतनी ज्यादा बढ़ गई कि लगभग दोपहर 12 बजे दबंग पड़ोसियों ने कई लोगों के साथ शीतला प्रसाद मिश्र के घर में लाठी डंडा व कुल्हाड़ी लेकर हमला कर दिया। अचानक हुए हमले से शशि मिश्र पुत्र शीतला प्रसाद मिश्र की मौत हो गई।

रोते बिलखते परिजन

वहीं मृतक की 55 वर्षीय मां अन्नपूर्णा पत्नी शीतला प्रसाद, पिता शीतला प्रसाद पुत्र स्वर्गीय बाबादीन उम्र 65 वर्ष, छोटा भाई मनीष मिश्रा पुत्र शीतला प्रसाद उम्र 25 वर्ष गम्भीर रूप से घायल हो गया। जिनको इलाज के लिए 108 एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बछरावां ले लाया गया। जहां पर शशि कुमार मिश्र को चिकित्सीय जांच के बाद मृत पाया गया। वहीं घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया।क्षेत्राधिकारी राघवेंद्र चतुर्वेदी का कहना कि घटना की तहरीर मिली है गांव के दबंग लोगों ने ही हमला करके एक युवक की हत्या की है वही तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं, घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। क्षेत्राधिकारी राघवेंद्र चतुर्वेदी ने कठोर से कठोर कार्रवाई का भरोसा दिला है।

Total Page Visits: 357 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *