पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, डबल डेकर बसों की टक्कर में 8 लोगों की मौत

यूपी के पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सोमवार सुबह डबल डेकर बसों की टक्कर में 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 अन्य घायल हो गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, घायलों में तीन लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। लोणीकतरा थाना क्षेत्र के नरेंद्रपुर मदराहा गांव के पास डबल डेकर बस ने खड़ी दूसरी बस से टक्कर मार दी। हादसा सुबह करीब 7 बजे हुआ। दोनों बसों में अधिकांश यात्री सो रहे थे। हादसे के कारणों का पता लगाया जा रहा है। आला अधिकारी मौके पर पहुंच चुके हैं।

घायलों में कुछ की हालत गंभीर

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक खड़ी डबल डेकर बस को दूसरी बस ने पीछे से टक्कर मार दी जिसमें तुरंत ही 8 यात्रियों की मौत हो गई और 18 घायल हो गए। घायलों को हैदरगढ़ सीएचसी और गंभीर रूप से घायलों को लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। बसें सीतामढ़ी और सुपौल से दिल्ली की ओर जा रही थी। घटना बाराबंकी के लोनिकात्रा थाना क्षेत्र के नरेंद्रपुर मदराहा गांव की बताई जा रही है। बांकी यात्रियों के लिए आगे जाने की व्यवस्था की जा रही है।

मुख्यमंत्री का ट्वीट

सड़क हादसे पर शोक व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दुःखद है। संबंधित अधिकारियों को राहत व बचाव कार्य तेजी से संचालित करने और घायलों के समुचित उपचार हेतु निर्देश दिए गए हैं। प्रभु श्री राम दिवंगत आत्माओं को शांति तथा घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *