आप सरकार का बड़ा आरोप दिल्ली पुलिस ने फाड़े केजरीवाल के पोस्टर, लगा दिए पीएम के बैनर

केंद्र सरकार और दिल्ली सरकार के बीच टकराव की स्थिति लगातार बढ़ती जा रही है। एक बार फिर से असोला वन्यजीव अभयारण्य कार्यक्रम को लेकर आम आदमी पार्टी की सरकार ने केंद्र सरकार पर जबरदस्त तरीके से बड़ा आरोप लगा दिया है। दिल्ली सरकार के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने दावा किया है कि दिल्ली सरकार के कार्यक्रम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का राजनीतिक कार्यक्रम बना दिया गया है। उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि केंद्र सरकार ने अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली सरकार के समारोह पर कब्जा करने की कोशिश की है। अपने आरोप में उन्होंने यह भी कहा कि अरविंद केजरीवाल के पोस्टर को दिल्ली पुलिस ने फाड़ दिए हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर वाले बैनरों को वहां पर लगा दिया है।

गोपाल राय ने कहा कि इस कार्यक्रम में दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शामिल होने वाले थे। इसके लिए सभी तैयारियां की जा चुकी थी। लेकिन इन घटनाक्रमों के बाद मैंने और दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम में भाग नहीं लेने का फैसला किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि दिल्ली पुलिस प्रधानमंत्री कार्यालय के आदेशों के अनुसार काम कर रही है। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीरों वाले बैनर जबरन लगाए… आम आदमी पार्टी (आप) सरकार के बैनर फाड़ दिए गए।’’ उन्होंने दावा किया कि दिल्ली पुलिस ने लोगों को मोदी की तस्वीरों वाले बैनर नहीं छूने की चेतावनी भी दी।

दिल्ली के मंत्री ने एक कहा कि दिल्ली पुलिस गत रात समारोह स्थल पहुंची और क्षेत्र को अपने नियंत्रण में ले लिया। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीरों वाले बैनर जबरन लगाए… आम आदमी पार्टी (आप) सरकार के बैनर फाड़ दिए गए। उन्होंने दावा किया कि दिल्ली पुलिस ने लोगों को मोदी की तस्वीरों वाले बैनर नहीं छूने की चेतावनी भी दी। राय ने कहा कि यह घटना दर्शाती है कि प्रधानमंत्री मोदी केजरीवाल से डरे हुए हैं। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। सत्येंद्र जैन को तुच्छ आरोपों के तहत गिरफ्तार किया गया। अब उपमुख्यमंत्री (मनीष सिसोदिया) को गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *