कनिका कपूर की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव, अस्पताल से जल्द मिल सकती है छुट्टी

Raebareli Uttar Pradesh कोरोना वायरस

एक और कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने का इंतजार

प्रमोद राही

लखनऊ। पीजीआई की ओर से शनिवार शाम एक बयान जारी किया गया। इसके मुताबिक, कनिका कपूर की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अभी उनकी एक और रिपोर्ट आनी बाकी है। उसके बाद वह अस्पताल से डिस्चार्ज हो सकती हैं। बताया जा रहा है कि अब वह खतरे से बाहर हैं।जानकारी के अनुसार, बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की पांचवीं रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) को जल्द ही SGPGI अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है।
बता दें कि कनिका कपूर 9 मार्च को लंदन से वापस आई थी, जिसके बाद 20 मार्च को उन्होंने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की बात सार्वजनिक की थी।इसके बाद उन पर खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर छुपाने और लापरवाही बरतने के आरोप लगने लगे थे। हालांकि, सिंगर का कहना है कि जब वह भारत वापस आई थी, तो देश में सेल्फ आईसोलेशन जैसी कोई व्यवस्था लागू नहीं की गई थी, बल्कि 10 मार्च को लोग होली खेल रहे थे।इसके बाद लगातार चार कोरोना टेस्ट में वो संक्रमण से पॉजिटिव पाई गई थी।
उल्लेखनीय है कि कनिका कपूर संग एक होली पार्टी में मौजूद रहने के चलते राजस्‍थान की पूर्व सीएम वसुंधराजे सिंधिया और उनके बेटे दुष्यंत सिंह ने भी खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखा हुआ है।

Total Page Visits: 207 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *