शौर्य ने हासिल किया पहला स्थान,श्रेष्ठ और अमनदीप रहे दूसरे स्थान पर

रायबरेली। सीबीएसई की बारहवीं परीक्षा परिणाम में एसजेएस पब्लिक स्कूल के 42 छात्रों ने 90 फीसदी से ज़्यादा अंक हासिल कर नया कीर्तिमान स्थापित किया है।स्कूल के छात्र शौर्य श्रीवास्तव ने 96.4 फीसदी अंक हासिल कर विद्यालय में प्रथम स्थान प्राप्त किया है।अमन दीप सिंह व श्रेष्ठ गुप्ता ने 95.4% अंक हासिल कर दूसरा स्थान प्राप्त किया वहीं छात्रा अनुज्ञा ठाकुर ने 94.8 फीसदी अंक हासिल कर तीसरे स्थान पर रही।

विद्यालय की प्रधानाचार्य डॉ बीना तिवारी ने सभी सफल छात्र- छात्राओं को बधाई दी है।जानकारी देते हुए स्कूल के जनसंपर्क अधिकारी  मनोज शर्मा ने बताया कि विद्यालय के 108 बच्चों ने 80 फीसदी से ज्यादा अंक हासिल किए हैं। इसके अलावा 42 बच्चों ने 90 फीसदी से ज्यादा अंक हासिल किए हैं।

प्रधानाचार्य डॉ बीना तिवारी ने बताया कि एसजेएस हमेशा से बेहतर रिजल्ट और अनुशासन के लिए जाना चाहता है। आज 42 छात्रों का 90 फ़ीसदी अंक पाना यह दर्शाता है कि एसजेएस का मतलब सफलता है।स्कूल में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले शौर्य श्रीवास्तव आगे चलकर सीए की पढ़ाई करना चाहते हैं। शौर्य ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता पिता और स्कूल के शिक्षकों को दिया है।

एसजेएस ग्रुप ऑफ स्कूल्स के चेयरमैन  रमेश बहादुर सिंह ने कहा इस साल कड़े ही अनुशासन में बच्चों को बेहतर शिक्षा दी है और परिणाम अब आपके सामने है। हमें उम्मीद है कि आने वाले वर्षों में हम और भी बेहतर परिणाम देंगे। सभी सफल छात्र छात्राओं को बधाई देते हुए उनके उज्जल भविष्य की कामना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *