आईजी एस.के.भगत,एसपी स्वप्निल ममगैन ने लिया लॉकडाउन का जायजा

Raebareli Uttar Pradesh

सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने की दी हिदायत

धैर्य शुक्ला

रायबरेली। लखनऊ रेंज के पुलिस महानिरीक्षक एस.के. भगत ने पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगैन के साथ रायबरेली जनपद का भ्रमण कर लॉकडाउन का जायजा लिया। निरीक्षण के दौरान हरचंदपुर थाना व रिजर्व पुलिस लाइन में पुलिस अधिकारियों एवं कर्मचारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के साथ सख्ती से पेश आएं।

अनावश्यक काम के यदि कोई रोड पर टहलता या मॉर्निंग वॉक, इवनिंग वॉक करता मिल जाए तो उसके विरुद्ध त्वरित कार्यवाही करें। वहीं कोविड-19 के संक्रमण से बचाव व रोकथाम के लिए पुलिस अधिकारियों एवं कर्मचारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि ड्यूटी के दौरान साफ – सफाई के साथ ही है सैनिटाइजर और मास्क का प्रयोग करते हुए सावधानियां बरतें। इस दौरान सभी पुलिस अधिकारियों एवं कर्मचारियों को सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखने की हिदायत दी।

आईजी एस.के. भगत ने कहाकि अन्य प्रदेशों एवं शहरों से पलायन करके आए लोगों के लिए बनाए गए क्वॉरेंटाइन सेन्टरों पर निगरानी बनाए रखें ताकि सभी क्वॉरेंटाइन के नियमों का पालन करें। वहीं पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगैन ने समाजसेवियों से अपील करते हुए कहा कि भोजन एवं राहत सामग्री वितरित करते समय सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखें, ताकि किसी भी प्रकार के संक्रमण की स्थिति उत्पन्न ना हो सके।

Total Page Visits: 266 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *