बीओबी शाखा बेड़ारु में मनाया गया बैंक का 115 वां स्थापना दिवस

  • शाखा प्रबंधक ने बैंक के स्थापना दिवस पर विद्यालय में किया पौधरोपण

  • सरस्वती शिशु मन्दिर शिवगढ़ में कैंप लगाकर खोले गए छात्र- छात्राओं के जीरो बैलेंस से खाते

  • बैंक की ओर से शिक्षण संस्थानों को भेंट किए गए पंखे

  • ग्राहकों को बैंक की विभिन्न स्कीमों की जानकारी देकर किया गया जागरूक

रायबरेली। बैंक कर्मचारियों ने उत्साह पूर्वक बैंक ऑफ बड़ौदा का 115 वां स्थापना दिवस मनाया गया। बैंक के स्थापना दिवस पर बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा बेड़ारु को दुल्हन की तरह सजाने के साथ ही बैंक आने वाले ग्राहकों का मुंह मीठा कराया गया। बैंक के स्थापना दिवस पर बीओबी की बेड़ारु शाखा के शाखा प्रबंधक आसेन्द्र पटेल ने क्षेत्र के शिवगढ़ कस्बे में स्थित सरस्वती शिशु मन्दिर शिवगढ़ में बैंक ऑफ बड़ौदा की ओर से दो पंखे भेंट करने के साथ ही विद्यालय में पौधरोपण कर स्वच्छ पर्यावरण के प्रति संदेश दिया।

विद्यालय में कैंप लगाकर 0 बैलेंस से खाता खोलते हुए बैंक कर्मचारी

इसके साथ ही शाखा प्रबंधक के नेतृत्व में बैंक कर्मचारियों ने सरस्वती शिशु मन्दिर में कैंप लगाकर छात्र-छात्राओं का जीरो बैलेंस से खाता खोलकर उन्हें मन लगाकर पढ़ाई करने के लिए प्रेरित किया। इस मौके पर उपस्थित विद्यालय की वरिष्ठ शिक्षिका किरण त्रिवेदी ने अपने उद्गार व्यक्त करते हुए कहा कि बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा बेड़ारु के शाखा प्रबंधक आसेन्द्र पटेल ने बेड़ारु शाखा में अपने अल्प कार्यकाल में बैंक उपभोक्ताओं के साथ मित्रवत व्यवहार करते हुए बैंकिंग व्यापार को ऊंचाइयों पर ले जाकर ना केवल अच्छे अधिकारी के रूप में अपने कर्तव्यों का निर्वाहन किया है।

सरस्वती शिशु मंदिर शिवगढ़ में वरिष्ठ शिक्षिका किरन त्रिवेदी को पंखे भेंट करते हैं शाखा प्रबंधक आसेन्द्र पटेल

बल्कि समाज के जागरूक और जिम्मेदार नागरिक के रूप में समाज में एक अनुकरणीय आदर्श स्थापित किया है। जिनके अनुकरणीय कार्यों से बैंक के कर्मचारियों के साथ ही समूचा क्षेत्र प्रेरणा ले रहा है। श्री पटेल ने समय-समय पर सामाजिक कार्यों में सहयोग प्रदान करके क्षेत्र में एक नया कीर्तिमान स्थापित किया है जिससे क्षेत्र के लोग प्रेरणा ले रहे।

शाखा प्रबंधक आसेन्द्र पटेल को बुके देकर सम्मानित करते हुए शिक्षक सुरेंद्र कुमार वर्मा

शाखा प्रबंधक आसेद्र पटेल को उनके सराहनीय कार्य के लिए बैंक के स्थापना दिवस पर पूर्व माध्यमिक विद्यालय भवानीगढ़ के सीनियर शिक्षक सुरेंद्र कुमार वर्मा ने श्री पटेल को बुके देकर सम्मानित किया।

 

विद्यालय में पौध रोपण करते हुए शाखा प्रबंधक आसेन्द्र पटेल

इस मौके पर सहायक शाखा प्रबंधक आशुतोष सिंह,वैभवेन्दु वैभव, नीरज वर्मा, प्राथमिक विद्यालय शिवली के प्रधानाचार्य हरिकेश सिंह,गयेन्दु सिंह, विद्यालय शिक्षक भानु यादव, आलोक सिंह,शैलेंद्र कुमार, आकांक्षा शुक्ला, रोशनी पांडेय, अनन्या तिवारी, अमिता मौर्या,दिव्या त्रिवेदी, तान्या तिवारी सहित विद्यालय के छात्र-छात्राएं और अभिभावक मौजूद रहे। वहीं शाखा प्रबंधक आसेन्द्र पटेल ने बीआरसी शिवगढ़़ को दो पंखे भेंट किए। इस मौके पर शिक्षक बृज किशोर वर्मा, हरिकेश सिंह,गयेन्दु सिंह, अनिरुद्ध सिंह, अनिल कुमार आदि लोग मौजूद रहे। बैंक के स्थापना दिवस पर उपभोक्ताओं को बीओबी की विभिन्न स्कीमों की जानकारी दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *