नसीराबाद में सोमवार को दोपहर बाद अचानक दुबारा लगा जनता कर्फ्यू

National Uncategorized Uttar Pradesh

मुस्तकीम अहमद

नसीराबाद,रायबरेली। सोमवार को दोपहर करीब एक बजे जिला प्रशासन रायबरेली के निर्देश पर नगर पंचायत नसीराबाद में कोरोना वायरस महामारी को लेकर एहतियातन स्थानीय प्रशासन ने दुकानदारों से अपनी अपनी दुकानों को बंद कराने लगे जिससे कस्बे में अफरातफरी मच गई।
हालांकि प्रशासन ने राशन, मेडिकल और सब्जी की दुकानों को खुला रखने का निर्देश दिया है। जिससे से नसीराबाद कस्बे में लॉकडाउन की स्थिति पैदा हो गई है।
सोमवार को दोपहर करीब एक बजे नसीराबाद कस्बे में अचानक तहसीलदार सलोन रामकुमार शुक्ला ,स्थानीय पुलिस व नगर पंचायत की टीम ने कोरोना महामारी से बचाव को लेकर एक बड़ा कदम उठाया। जिससे कस्बे में अफरातफरी मची है। तहसीलदार ने बताया कि डीएम शुभ्रा सक्सेना के निर्देश पर ये कार्यवाही की गई है।31 मार्च तक यहां जरूरी दुकाने छोड़कर अन्य प्रतिष्ठान बंद करने का आदेश दिया गया है।जनता कर्फ्यू के बाद सोमवार को नसीराबाद के बाजार में दुकानों पर भारी भीड़ उमड़ पड़ी।देखते देखते दोपहर 12 बजे तक बाजार के मुख्य चौराहे पर वाहनों में जाम की स्थित बन गई।भीड़ से बचने के लिए प्रसाशन द्वारा की गई अपील का लोगो पर कोई असर नही दिखा।वहीं बड़े व्यापारियों की दुकानों पर भी लोगो की भीड़ जमा होने लगी।जिसके बाद थानाध्यक्ष रविंद्र सोनकर नगृर पंचायत के सीओ संदीप कुमार सरोज ने टीम के साथ दुकानों को बंद करा दी।जबकि मेडिकल, किराना, सब्जी, और मिल्क की दुकानों को अग्रिम आदेश तक खुले रहने के निर्देश दिये इओ संदीप सरोज ने बताया कि 31मार्च तक राशन, मिल्क, मेडिकल, सब्जी, फल की दुकाने छोडकर अन्य लोग अपनी दुकाने बंद रखेगे।ये निर्णय कोरोना महामारी को लेकर जनता की सुरक्षा और सेफ्टी के लिए लिया गया है।उलंघन करने वालो पर कानूनी कार्यवाही के साथ साथ जुर्माना भी लगाया जायेगा।

Total Page Visits: 205 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *