22 वर्षीय युवक का फंदे से लटकता मिला शव, परिजनों में मचा कोहराम

शिवगढ़,रायबरेली। शिवगढ़ थाना क्षेत्र के गोड़ियन का पुरवा मजरे कुम्भी में बुधवार की सुबह करीब 7 बजे 22 वर्षीय सलमान पुत्र सुलेमान का शव बाग में पेड़ से लटकता मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

गौरतलब हो कि बुधवार सुबह करीब 7 बजे गोड़ियन का पुरवा मजरे कुम्भी निवासी सुलेमान को पता चला कि उनके पुत्र का शव घर से 200 मीटर दूरी पर बाग के एक पेड़ में रस्सी के सहारे लटक रहा सूचना पाते ही परिजन दौड़ते हुए बाग पहुंचे तो उनका पुत्र एक पेड़ में लटक रहा था। सुलेमान ने पुत्र को नीचे उतारा तब तक पुत्र की मौत हो चुकी थी बेटे की मौत से सुलेमान फफक पड़ा।

जैसे-जैसे यह खबर गांव के लोगों को पता चली वैसे वैसे गांव के लोग इकट्ठा होते रहे गांव के लोगों के सहयोग से शव सुलेमान घर लाया गया पुलिस को सूचना दी गई। मृतक के पिता सुलेमान ने बताया कि मेरा पुत्र सलमान काफी दिनों से बीमार चल रहा था बाथरूम करने में उसको बहुत तकलीफ होती थी दर्द भी होता था दो बार ऑपरेशन भी कराया गया दर्द इतना होता था कि बेटा बर्दाश्त नहीं कर पाता था।

जिसका इलाज लखनऊ के एक निजी हॉस्पिटल से चल रहा था सलमान सुबह चाय नाश्ता करके बाग की तरफ गया था हमें क्या मालूम था कि बेटा आत्महत्या कर लेगा। सलमान 2 भाई दो बहनों में सबसे बड़ा था सलमान की मौत से पूरे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। थाना प्रभारी राकेश चंद्र आनंद ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का पता चल पाएगा प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला लग रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *