बड़ी खबर : एक ही परिवार के चार की नदी में डूबकर मौत, मचा कोहराम

Raebareli Uttar Pradesh बड़ी खबर

धैर्य शुक्ला

रायबरेली। गुरुबख्शगंज थाना क्षेत्र के अघौरा गांव में उस वक्त हड़कम्प मच गया जब महदेवन का पुरवा की रहने वाली विवाहिता ने अपने तीन बच्चों और देवर के साथ नदी में कूद कर आत्महत्या का प्रयास किया। वहीं नदी में डूबने से देवर व तीन बेटियों की मौत हो गयी वहीं महिला को ग्रामीणों ने बचा लिया है। मौके पर पहुँची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से देवर व तीनोंं बेटियों के शव बरामद कर लिए हैं वहींं एक की तलास जारी है।

दरअसल पूरा मामला गुरुबक्सगंज थाना क्षेत्र के पूरे महादेवन का पूरवा का है। रामकली अपने पति की पिटाई से परेशान होकर आज सुबह अपने विकलांग देवर व अपनी बेटी हिमांसी, देशिनी व रोशनी के साथ पास के ही अघौरा नदी में कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया। जिसमें देवर व तीनो बेटियों की नदी में डूबने से मौत हो गई। ग्रामीणों ने महिला को बड़ी मशक्कत के बाद बचा लिया है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने देवर व तीनों बेटियों के शव को बाहर निकाल लिया है वहीं एक कि तलास की जारी रही है।

महिला से पूछने पर उसने बताया कि उसके देवर के साथ अवैध सम्बन्ध के शक में उसका पति उसको आए दिन पीड़िता था, जिससे तंग आकर उसने ये कदम उठाया है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Total Page Visits: 524 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *