नगर पंचायत नसीराबाद में भव्य होली मिलन समारोह संपन्न

Raebareli Uttar Pradesh

एसडीएम व सीओ की अध्यक्षता में कार्यक्रम हुआ संपन्न

मुस्तकीम अहमद

 नसीराबाद,रायबरेली।गुरुवार को  नगर पंचायत अध्यक्ष  नसीराबाद नें कस्बे के बस स्टाफ  चौराहे पर  एक मीनारा मस्जिद के सामने होली मिलन समारोह का भव्य आयोजन किया गया। कार्यक्रम में आये लोक गायकों नें अपने गायन से लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया।नगर पंचायत अध्यक्ष अनीसाबानो के प्रतिनिधि मोहम्मद हारुन की अध्यक्षता में होली मिलन समारोह करवाकर नगर में धार्मिक सौहार्द की मिशाल कायम किया।कार्यक्रम में  इलाहाबाद की बिरहा गायक प्रियंका माधुरी व जगन्नाथ यादव नें स्वागत गीत के माध्यम से अतिथियों का स्वागत किया।दोनों कलाकारो ने देशभक्ति व सामाजिक गाने गाकर श्रोताओ की तालियां बटोरी।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में सलोन उपजिलाधिकारी आशीष कुमार सिंह ने कहा कि होली का त्यौहार आपसी मतभेदों को भुलाकर नजदीकियां लाता है।सभी को एक दूसरे के त्यौहार में सहयोग करना चाहिये। ऐसे आयोजन जब दूसरे सम्प्रदाय के लोग कराते है तो आपसी सदभाव व भाईचारा झलकता है। वहीं क्षेत्रधिकारी रामकिशोर सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि ऐसे आयोजन लोगों  को एक दूसरे से जोड़ते हैं।

कार्यक्रम आयोजक मोहम्मद हारुन ने समारोह में आये हुए लोगो का आभार व्यक्त किया।इस मौके पर सीओ रामकिशोर सिंह,लिपिक राम चन्द्र,सभासद मुहम्मद मकसूद,विष्णु कुमार ,नसीम ,हसीब , रामअवध वर्मा, मो. ददन ,मो.मकसूद , मंसाराम,राजेन्द्र कमार सिंह, मो शरीफ,यूनुस एडवोकेट, दीदार अहमद,,राम मिलन मौर्य शानू , जफरुद्दीन अब्दुल अहद सहित हजारो की संख्या में लोग मौजूद रहे।

Total Page Visits: 151 - Today Page Visits: 2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *