AIMMS से सामने आई लालू यादव की तस्वीर, बेटी मीसा बोलीं-भ्रामक ख़बरों पर ना दें ध्यान

राजद अध्यक्ष लालू यादव की सेहत में लगातार सुधार हो रहा है. उन्हें जल्द ही सीसीयू से प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट किया जा सकता है. एम्स के डॉक्टरों का कहना है कि लालू यादव के कंधे और जांघ में मामूली फ्रैक्चर था. जिस वजह से उन्हें किसी तरह की सर्जरी की जरूरत नहीं पड़़ी है.

तीन-चार दिन में लालू यादव को अपने पैरों पर खड़ा करने का भी प्रयास किया जाएगा. हालंकि लालू यादव का ऑक्सीजन सपोर्ट भी हटा दिया गया है और अब उन्हें रात को सोते समय ही ऑक्सीजन दी जा रही है, वहीं राजद सुप्रीमो के बेटे तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर पिता के स्वास्थ्य की जानकारी दी.

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा, मेरे पिता आदरणीय श्री लालू प्रसाद जी की तबीयत लगातार बेहतरी की ओर है. वो सघन चिकित्सीय निगरानी में है और सभी शुभचिंतकों, समर्थकों, कार्यकर्ताओं और देशवासियों से आग्रह है किसी भी भ्रामक खबर से चिंतित ना हो.

साथ ही लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के स्वास्थ्य को लेकर उनकी बेटी मीसा भारती ने भी ट्वीट कर कहा, अपने मनोबल और आप सब की दुआओं की बदौलत लालू जी की स्थिति अब काफी बेहतर हैं. कृपया अफवाहों पर ध्यान ना दें.

बेहतर इलाज के लिए एम्स में भर्ती

आपको बता दें कि लालू यादव पहले से ही कई बीमारियों से पीड़ित हैं. रविवार को वह राबड़ी देवी के आवास पर सीढ़ियों से फिसल कर गिर पड़े. जिसके बाद उनके कंधे व जांघ की हड्डी में फैक्चर हो गए. फिर उन्हें पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. उन्हें बुधवार को एयर एंबुलेंस से दिल्ली लाया गया और बेहतर इलाज के लिए एम्स में भर्ती कराया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *