दिल्ली की जनता के लिए सीएम केजरीवाल का बड़ा ऐलान!

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज दिल्लीवासियों के लिए कुछ बड़ा ऐलान करेंगे. दिल्ली के मुख्यमंत्री ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा, ‘दोपहर 12 बजे दिल्ली की जनता के लिए बड़ा और महत्वपूर्ण ऐलान करूंगा’. हालांकि केजरीवाल किस चीज की घोषणा करने जा रहे हैं इसका खुलासा उन्होंने नहीं किया है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज दिल्ली की जनता के लिए बड़ा किया हैं. CM केजरीवाल ने कहा कि अगले साल दिल्ली में एक महीने तक चलने वाले शॉपिंग फेस्टिवल का आयोजन होगा. इस ऐलान को लेकर अरविंद केजरीवाल ने खुद अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से सूचना दी थी कि आज 12 बजे वह दिल्लीवालों के लिए बड़ा ऐलान करेंगे.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इंटरनेशनल लेवल पर दिल्ली को प्रजेंट करने का एक खास मौका होगा. इससे रोजगार के अवसर भी पैदा होंगे. दिल्ली में रोजगार, व्यापार और अर्थव्यवस्था को लेकर बड़ी खुशखबरी है. साल 2023 की शुरुआत में दिल्ली एक विश्वस्तरीय ‘Delhi Shopping Festival’ की मेजबानी करेगी.

अरविंद केजरीवाल का दावा है कि भारत के इतिहास का यह अब तक का सबसे बड़ा शॉपिंग फेस्टिवल होगा. 30 दिनों तक चलने वाले इस फेस्टिवल की शुरुआत 28 जनवरी 2023 से होगी और 26 फरवरी 2023 तक जारी रहेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *