अचानक तबीयत बिगड़ने से लालू यादव हुए ICU में भर्ती, बेटी ने बताई कैसी है हालत

लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) पटना के अस्पताल में भर्ती हैं। वह रविवार को वो घर में ही सीढ़ियों से गिर गए थे। इसके बाद उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने लगी थी। जिसके बाद आनन-फानन में परिवार सोमवार को हॉस्पिटल लेकर पहुंचा था। पटना के पारस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। वहीं एक दिन बाद लालू यादव की बेटी रोहणी याद व की बेटी ने पिता की भावुक करने देने वाली तस्वीरें शेयर की हैं।

 

लालू की बेटी ने रोहिणी आचार्या ने अपने ट्विटर पेज अस्पताल आईसीयू से लालू यादव की तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें लालू काफी कमजोर और बीमार लग रहे हैं। तस्वीर शेयर करने के अलावा रोहणी ने लिखा है कि मेरे पापा मेरे हीरो हैं। हर बाधाओं से जिसने पाई है मुक्ति, करोड़ों लोगों की दुआएं है जिनकी शक्ति। इसके अलावा उन्होंने अपने पिता से वीडियो कॉल से बात की। इस कॉल में वो उन्हें देखकर रोने लगीं।

 

बता दें कि लालू यादव अपने पटना वाले सरकारी आवास से सीढ़ियों से नीचे उतर रहे थे, तभी उनका संतुलन बिगढ़ा और वह फिसलकर गिर पड़े। जिसके चलते उन्हें काफी चोटें आ गई थीं। उन्हें राबड़ी आवास पर ले जाया गया। लेकिन रात को उनको ज्यादा बेचैनी बढ़ने लगी तो सोमवार सुबह उन्हें पारस अस्पताल में एडमिट कराया गया। डॉक्टर्स के मुताबिक उनके दाहिना कंधे की हड्डी में माइनर फ्रैक्चर है, इसके साथ ही कमर में भी चोट है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *