सीएम शिवराज ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर कसा तंज, बोले- जो अपनी सरकार न बचा सके उन्हें भेजा महाराष्ट्र

महाराष्ट्र में राजनीतिक उठापटक के बाद गुरुवार शाम एकनाथ संभाजी शिंदे ने राज्य के 20वें मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली। देवेंद्र फडणवीस ने उपमुख्यमंत्री का पदभार संभाला। हंगामा रोकने के लिए कांग्रेस आलाकमान ने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को बागडोर सौंपी थी। लेकिन उसे सफलता नहीं मिली। अब मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उन पर निशाना साधा है। उन्होंने गुरुवार को जबलपुर में कहा, “यह आश्चर्यजनक है कि कांग्रेस ने कमलनाथ को, जो अपनी ही सरकार नहीं बचा सके, महाराष्ट्र सरकार को बचाने के लिए भेजा।”

यह जानकारी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को जबलपुर में दी। नगरीय निकाय चुनाव के चलते उन्होंने जबलपुर पहुंचकर रोड शो किया। शाम करीब 6:15 बजे डुमना एयरपोर्ट पहुंचने के बाद कांचघर जकात नाका से उनका रोड शो शुरू हुआ और वह ईस्ट असेंबली को पार करते हुए नॉर्थ असेंबली पहुंचे। 23 किलोमीटर लंबे इस रोड शो में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जबलपुर शहर की 3 विधानसभा सीटों को शामिल किया। उन्होंने आम आदमी से बीजेपी को वोट देने की अपील की। करीब 4 घंटे तक चले रोड शो का समापन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के हाथों नर्मदा पूजन कर किया गया।

मुख्यमंत्री ने आचार संहिता का किया पालन

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आचरण के नियमों का पालन करते हुए रात 10 बजे से पहले अपना रोड शो समाप्त कर दिया था। इसके बाद वे अपनी कार में गुआरीघाट के लिए रवाना हुए और नर्मदा की पूजा कर रोड शो का समापन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *