होली में माहौल खराब करने वालों पर होगी सख्त कार्यवाई : क्षेत्राधिकारी राघवेंद्र चतुर्वेदी

Raebareli Uttar Pradesh

शिवगढ़ थाना परिसर में पीस कमेटी की बैठक सम्पन्न

सभी से आपसी भाईचारा एवं सौहार्दपूर्ण माहौल बनाए रखने की अपील

अंगद राही

रायबरेली। देश की एकता और अखंडता के प्रतीक रंग पर्व होली एवं आठव के पर्व को लेकर शिवगढ़ थाना परिसर में महराजगंज क्षेत्राधिकारी राघवेन्द्र चतुर्वेदी की अध्यक्षता में पीस कमेटी की बैठक संपन्न हुई। विदित हो कि होली एवं आठव के पर्व में आपसी भाईचारा एवं सौहार्दपूर्ण माहौल बनाए रखने को लेकर शिवगढ़ थानाध्यक्ष राकेश सिंह के नेतृत्व में पीस कमेटी की बैठक आयोजित की गई। बैठक में उपस्थित प्रधानों एवं संभ्रांत नागरिकों को संबोधित करते हुए महराजगंज क्षेत्राधिकारी राघवेंद्र चतुर्वेदी व शिवगढ़ थानाध्यक्ष राकेश सिंह ने सभी से आपसी भाईचारा एवं सौहार्दपूर्ण माहौल बनाए रखने की अपील की, बैठक को संबोधित करते हुए क्षेत्राधिकारी राघवेंद्र चतुर्वेदी ने कहा कि होली का त्यौहार बहुत ही हंसी खुशी के साथ मनाया जाता है।

पीस कमेटी की बैठक को सम्बोधित करते हुए महाराजगंज क्षेत्राधिकारी राघवेंद्र चतुर्वेदी

लेकिन होली के त्यौहार में कुछ नवयुवक कभी-कभी मादक पदार्थों का सेवन कर हुड़दंगई करके माहौल खराब कर देते हैं। क्षेत्राधिकारी ने सभी से अपील करते हुए कहा कि होली में मादक पदार्थों का सेवन करने वाले नवयुवकों को चिन्हित कर उन्हें समझाने का प्रयास करें जिससे हंसी खुशी के साथ होली का त्यौहार मनाया जा सके। यदि कोई रंग से परहेज करता है तो उस पर जबरदस्ती रंग बिल्कुल मत डालें। क्षेत्राधिकारी ने कहा कि पुलिस पूरी तरह से अलर्ट है होली में माहौल खराब करने वालों को किसी भी हाल में नहीं बख्शा जाएगा। क्षेत्राधिकारी ने कहा कि सभी का सहयोग अपेक्षित है यदि कहीं किसी प्रकार की दिक्कत महसूस हो रही है तो उससे पुलिस को अवश्य अवगत कराएं। मामले को गंभीरता से लेकर त्वरित कार्यवाही करते हुए समस्या का समाधान किया जाएगा। शिवगढ़ थानाध्यक्ष राकेश सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि शिवगढ़ थाना परिक्षेत्र में कुल 53 ग्राम सभाएं आती हैं। सभी प्रधानों एवं संभ्रांत नागरिकों से आपसी भाईचारा एवं सौहार्दपूर्ण माहौल बनाए रखने के लिए सहयोग की अपेक्षा की गई है।

इस मौके पर एसआई जगदीश यादव, एमएलसी प्रतिनिधि विनय वर्मा, जिला पंचायत प्रतिनिधि सत्येंद्र सिंह उर्फ शशी बाबू, प्रधान संघ अध्यक्ष विनोद सिंह, प्रधान जानकी शरण जायसवाल, रतीपाल रावत, पूर्व प्रधान संघ अध्यक्ष अवधेश रावत,पवन शुक्ला, संतोष रावत, वीरेंद्र सिंह, सतीश श्रीवास्तव, जितेंद्र सिंह राठौर, एडवोकेट संतोष श्रीवास्तव, समर बहादुर सिंह, लाल बाजपेई सहित दर्जनों की संख्या में प्रधान एवं संभ्रांत नागरिक मौजूद रहे।

Total Page Visits: 136 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *