अब नवीन जिंदल को गला काटने की मिली धमकी, वीडियो भी भेजे

उदयपुर में दर्जी कन्हैयालाल की कू्रर तरीके से हत्या करने के बाद अब भाजपा से निष्कासित नेता नवीन जिंदल को भी गला काटकर मारने की धमकी मिली है।

खुद नवीन जिंदल ने ट्वीट कर धमकी दिए जाने की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि आज सुबह ही मेल पर उन्हें धमकियां दी गई हैं। दरअसल नूपुर शर्मा की ओर से पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी के समर्थन में नवीन कुमार जिंदल ने एक ट्वीट किया था। इसके चलते वह भी विवादों में घिर गए थे और भाजपा ने उन्हें पार्टी से बाहर कर दिया था।

नवीन जिंदल ने ट्वीट कर कहा कि आज सुबह करीब पौने 7 बजे मुझे तीन ईमेल आए। इन ई मेल में उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या के वीडियो भी अटैच थे। नवीन कुमार ने कहा कि धमकी देने वाले ने मुझे और मेरे परिवार को इसी कू्रर तरीके से मारने की धमकी दी। उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम को जानकारी दे दी है।

 

नवीन जिंदल को मिली धमकी के बाद सनसनी मच गयी है। लोगों को चिंता है कि ये सिलसिला आगे ना बढ़े। उदयपुर में जघन्य हत्याकांड की वजह से पहले से ही देश में गुस्सा है। नवीन जिंदल ने अपने ट्वीट के साथ ईमेल के स्क्रीनशॉर्ट भी शेयर किए हैं। इनमें से एक में लिखा गया है, आतंकवादी नवीन कुमार, अब तुम्हारी बारी है। हम तुम्हारा गला बहुत जल्दी ही काटेंगे। पार्टी से निष्कासन के बाद से ही नवीन कुमार जिंदल कई बार अपनी जान को खतरा होने की बात कह चुके हैं। यही नहीं उन्होंने तो सुरक्षा के नजरिए से अपने परिवार को भी दिल्ली से बाहर भेज दिया है। बता दें कि कन्हैया लाल की हत्या के बाद से उदयपुर समेत पूरे राजस्थान में ही तनाव का माहौल बना हुआ है। सभी 33 जिलों में धारा 144 लगी हुई है। उदयपुर के कई थाना क्षेत्रों में कफ्र्यू लगा हुआ है।

 

उदयपुर घटना का पाकिस्तान से लिंक

उदयपुर की घटना की जांच केंद्रीय गृह मंत्रालय एनआईए से भी करा रहा है। अब तक की जांच में इस हत्याकांड के तार पाकिस्तान से जुड़ते नजर आ रहे हैं।

घटना को अंजाम देने वाले दो आरोपियों का कनेक्शन काराची बेस्ड सुन्नी इस्लामिक संगठन दावत-ए-इस्लामी से सामने आ रहा है। इसका पाकिस्तान के कट्टरपंथी संगठन तहरीक-ए-लब्बैक से भी है। जांच से जुड़े सूत्रों ने ऐसी जानकारी दी है। इसको देखते हुए अभी और गिरफ्तारी हो सकती है। अब तक 5 से अधिक लोग हत्याकांड के सिलसिले में पकड़े जा चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *