बेखौफ चोरों ने नकब काटकर नगदी एवं सोने चांदी के आभूषण किए पार

  • चोरी की वारदात से गांव में दहशत का माहौल।
  • शिवगढ़ थाना क्षेत्र के कृष्णपाल खेड़ा मजरे रानीखेड़ा की घटना।

शिवगढ़,रायबरेली। शिवगढ़ थाना क्षेत्र अन्तर्गत कृष्णपाल खेड़ा मजरे रानी खेड़ा में सोमवार की बीती रात बेखौफ चोरों ने कृषक के घर की पिछली दीवार में नकब काटकर सोने-चांदी के आभूषण पार कर दिए। चोरी की वारदात से गांव में दहशत का माहौल व्याप्त है।

कृष्णपाल खेड़ा निवासी पीड़ित रामफेर पुत्र स्वर्गीय महावीर के मुताबिक सोमवार की देर शाम वे अपने परिवार के साथ भोजन करने के बाद रोज की तरह रामफेर और उनकी पत्नी अर्चना घर के बाहर दरवाजे लेटे थे, और उनकी बेटी घर के अन्दर लेटी थी। मंगलवार की सुबह जब नींद खुलने के बाद रामफेर घर के पीछे गए तो घर की पिछली दीवार में नकब कटी थी।

पास में छोटा बक्सा और उसका सामान बिखरा पड़ा था, जिसमें रखे 2000 रुपए नगदी, सोने-चांदी के आभूषण गायब थे। जिसे देखकर रामफेर के होश उड़ गए। जिसके बाद रामफेर ने पत्नी को जगाकर घर के अन्दर जाकर देखा तो अन्दर कमरे में रखे बड़े बक्से का ताला टूटा पड़ा था। पीड़ित रामफेर ने बताया कि उन्हें आशंका है कि घर के पीछे स्थित तालाब के किनारे से होकर चोर आए हैं, जिन्होंने घर के पीछे सूनसान देखकर नकब काटकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।

चोरी की वारदात से गांव में दहशत का माहौल व्याप्त है। पीड़ित रामफेर ने बताया कि 112 नम्बर डायल कर पुलिस को सूचना दी गई है। इस बाबत जब थानाध्यक्ष राकेश चंद्र आनंद से बात की गई तो उन्होंने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है तहरीर मिलने पर जांच कर कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *