पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेई की बायोपिक का होगा ये नाम, जानिए कब होगी रिलीज

बॉलीवुड के  फिल्म निर्माता संदीप सिंह ने अपनी नई फिल्म ‘द अनटोल्ड वाजपेयी’ को लेकर बड़ा ऐलान किया है. आपको बता दे की यह फिल्म भारत के पूर्व प्रधानमंत्री श्री अटल बिहारी वाजपेयी जीवन की महत्वपूर्ण घटनाओं पर आधारित उनकी बायोपिक होगी। मेकर्स ने बेस्ट सेलिंग बुक ‘द अनटोल्ड वाजपेयी’ के अधिकारों को खरीद लिया है और फिल्म की कहानी इसी बुक पर आधारित हो सकती है। फिल्म का निर्माण संदीप सिंह और विनोद भानुशाली मिलकर कर रहे हैं।

फिल्म को लेकर फिल्म निर्माता संदीप सिंह अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के पोस्टर शेयर कर किया है। जिसमें  भगवा रंग के पोस्टर पर अटल बिहारी वाजपेयी की छवि के साथ नीचे जन सैलाब भी दिखाई दे रहा है। वही निर्माता संदीप सिंह अपनी पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा कि, ”श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी भारतीय इतिहास के महानतम नेताओं में से एक थे, जिन्होंने अपने शब्दों से दुश्मनों का दिल जीत लिया। जिन्होंने सकारात्मक रूप से राष्ट्र का नेतृत्व किया और प्रगतिशील भारत की रूप रेखा तैयार की।”

इसके आगे उन्होंने  लिखा, ”एक फिल्म निर्माता होने के नाते, मुझे लगता है कि सिनेमा ऐसी अनकही कहानियों को दर्शकों तक पहुंचने का सबसे अच्छा माध्यम है, जो ना केवल उनकी राजनीतिक विचारधाराओं को उजागर करेगा। बल्कि उनके मानवीय और काव्यात्मक पहलुओं को भी उजागर किया जाएगा। जिसने उन्हें विपक्ष के नेता के साथ-साथ भारत के सबसे प्रिय नेता भी बनाया।”

ये फिल्म अगले साल 2023 में फ्लोर पर आ सकती है, जो भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी की 99वीं जयंती के मौके पर रिलीज होगी। भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और लीजेंड स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत ‘अटल’ विनोद भानुशाली, संदीप सिंह, सैम खान, कमलेश भानुशाली और विशाल गुरनानी द्वारा निर्माण किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *