‘तमंचे पर डिस्को’ करना पुलिसकर्मियों को पड़ा  भारी, दरोगा समेत आठ सिपाही निलंबित

सोशल मीडिया पर थाने में तमंचे पर डिस्को करते पुलिसकर्मियों का वीडियो वायरल होने के बाद मचे हड़कम्प से एक्शन में आए पुलिस कप्तान शिवहरि मीना ने बड़ी की है। उन्होंने फायर करने वाले सिपाही कुलदीप यादव को निलंबित करते हुए असलहा जब्त कर मुकदमा दर्ज कराया है। तो वहीं एक दरोगा समेत आठ सिपाहियों को भी निलंबित किया है। साथ ही इस पूरी घटना का अप्रत्यक्ष रूप से थानाध्यक्ष को भी दोषी मानते हुए लाइन हाजिर कर दिया है।

 

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में वर्दीधारी पुलिसकर्मियों सहित अन्य लोग डीजे पर तमंचे पर डिस्को धुन पर थिरकते नजर आ रहे थे। वीडियो झांसी के थाना सदर बाजार का एक दरोगा की सेवानिवृत्त पार्टी का बताया जा रहा था। डांस के दौरान सिपाही कुलदीप यादव रिवाल्वर से फायर भी करता नजर आ रहा था।

 

एसएसपी ने बताया कि जांच में यह सामने आया है कि थाना सदर बाजार में पैरोकार रविशंकर दुबे के रिटायरमेंट पर कार्यक्रम हुआ था। जिसमें परिवार के लोग व स्टाफ शामिल हुआ था। इसी दौरान सिपाही कुलदीप ने अपने लाइसेंसी असलहे से फायर किए। कुलदीप यादव सहित नौ सिपाहियों व एक दरोगा को निलंबित कर कार्यवाही की गयी है। कुलदीप के खिलाफ मुकदमा दर्ज भी किया गया है। सभी की जांच के निर्देश भी दिए गए हैं। साथ ही अप्रत्यक्ष रूप से दोषी मानते हुए उन्हें भी लाइन हाजिर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *