बाराबंकी : ब्राह्मण नेता के बहाने ब्राह्मणों को साधने का असफल प्रयास,जनसभा में सोते रहे लोग

रिपोर्ट – मुन्ना सिंह

बाराबंकी : चुनावी समर को लेकर जिले में इस समय विभिन्न राजनीतिक दलों के स्टार प्रचारकों जमावडा लगा रहता है। सपा भाजपा के बाद बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश मिश्रा आज विधानसभा हैदरगढ़ पहुंचे उन्होंने कहा जब से BJP सरकार आई तो ब्राह्मणों के एनकाउंटर की संख्या आप भूल जाएंगे, वे सिर्फ ब्राह्मणों का मुखौटा लगाए है।


उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर बहुजन समाज पार्टी के कद्दावर नेता भी जनसभा कर अपनी पार्टी के प्रचार प्रसार में जोर शोर से जुटे हैं। बसपा के दिग्गज नेता जनसभाएं कर रहे हैं। लोगों से अपने प्रत्याशी को जिताने की अपील कर रहे हैं। बाराबंकी के हैदरगढ़ में बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश मिश्रा ने जनसभा को संबाेधित किया। उन्होंने कहा कि भाजपा केवल ब्राह्मण का मुखौटा लगाए हुए हैं। सबसे ज्यादा ब्राह्मणों का पतन भाजपा सरकार में हुआ है। यहां पर उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लोग अपने आपको ब्राह्मण का हितैषी बताते हैं लेकिन मैं आपको बता दूं कि भाजपा वाले केवल ब्राह्मणों का मुखौटा लगाए हुए हैं जबकि सबसे ज्यादा ब्राह्मणों के एनकाउंटर भाजपा सरकार में हुए हैं।

आपको याद होगा सबसे ज्यादा ब्राह्मणों को योगी सरकार ने मार दिया और अब आप लोगों के बीच में आकर 5 साल सरकार चलाने का फिर से मौका मांग रहे हैं। आप लोग याद रखना अगर इस बार भारतीय जनता पार्टी सत्ता में आई तो जो सब ब्राह्मणों का एनकाउंटर हुआ है तो आने वाले 5 सालों में आप इन एनकाउंटर की गिनती करना भूल जाएंगे। हमने समाजवादी पार्टी की सरकार देखी जो दंगो के समय नाच गाना देख रहे थे जिन्होंने उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के भी देख लिया जो भी खाली डराने धमकाने और दबाने के अलावा उसने कुछ भी नहीं दिया उसने पूरा मन बना लिया और आपको भी खबर मिल गई होगी एक तरफ से बहन मायावती के हाथी के निशान पर बहुजन समाज पार्टी के हाथी के निशान में उन्होंने वोट डालने का काम किया और प्रतिज्ञा की कोशिश की कोशिश की बातें करने की कोशिश की लेकिन जब चाहे आ करके उनके साथ में करते हुए खाना खाओ झोपड़ी के अंदर खाना खाने जाते हैं तो यह हमारे सभी लोग जानते हैं कि किस जाते हैं पांच सितारा होटल में खाना बनाते हैं खाना पहुंचा देता है फिर मीडिया के साथियों को लेकर जा कर के और भोजन करने का दिखावा करते हैं लेकिन दलित समाज टस से मस नहीं हुआ उन्होंने अपना सारे चुनाव के लिए दिखा दिया कि हम चट्टान की तरह बहन जी के साथ में खड़े हैं हमको फुसलाने की कोशिश ना करो तुम कुछ भी कर लो हम भी जी के साथ में साथ ही पूरे समाज का बहुजन समाज पार्टी के देने का काम किया और आगे भी देने का काम कर रहा है इसलिए कर रहा है कि उसमें देख लिया उसे समाजवादी पार्टी की सरकार देखी थी जहां पर अगर दलित समाज को अपना पहला दुश्मन मानते थे तो ब्राह्मण समाज को भी अपना पहला ही दुश्मन मानते थे और किस तरीके से उनका उपयोग करके ले झूठा मुकदमा लगाकर भारतीय जनता पार्टी के नेता लोग हैं यह बताते हुए अपने समाज के लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया ।

इसलिए मैं आप सभी से अपील करने आया हूं कि आप बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी को भारी बहुमत से जीत आकर विधानसभा भेजें और बहन कुमारी मायावती के नेतृत्व में 2022 में बसपा की सरकार बने आप की सरकार बने सतीश मिश्रा भाषण के दौरान ज्यादातर कार्यकर्ता गुनगुनी धूप का मजा लेकर सोते हुए नजर आए । कम भीड़ देकर एक ओर जंहा सतीश मिश्रा मायूस हुए तो वंही लोगो को कहते हुए सुना गया कि हैदरगढ़ से बसपा प्रत्याशी सिर्फ कोरम पूरा करने के लिए लड़ रहा है प्रत्याशी के बर्ताव से बसपा के कार्यकताओं में भी काफी आक्रोश है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *