अग्निपथ को लेकर आगबबूला हुए ओवैसी, प्रधानमंत्री से पूछा कितने घरों पर चलाओगे बुलडोजर?

केंद्र सरकार की ओर से सेना में भर्ती के लिए लाई गई ‘अग्निपथ’ योजना को लेकर इन दिनों जमकर हंगामा हो रहा है। इस बीच हैदराबाद से सांसद और AIMIMके चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने मोदी सरकार पर कई सवाल उठाएं हैं। इस दौरान उन्होंने अग्निपथ योजना के बाद हुई हिंसा पर कार्रवाई और पिछले हफ्ते पैगम्बर मोहम्मद पर नूपुर शर्मा की टिप्पणी पर जुमे की नमाज के बाद हुए पत्थरबाजी की भी तुलना की।

 

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के गलत फैसलों की वजह से आज देश का नौजवान सड़कों पर हैं। कितनों के घर आप बुलडोजर से तोड़ेंगे। हम नहीं चाहते हैं कि किसी के भी घर पर बुलडोजर चलें। आपको घर तोड़ने का कोई अधिकार है ही नहीं।

 

AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने आगे कहा कि मैं वाराणसी से पुलिस कमिश्नर से यह पूछना चाहता हूं कि कल उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि ये हमारे बच्चे हैं इनको समझाने की जरुरत है। वो बच्चे जो मुसलमानों के है, वो आपके नहीं है। आप उन्हें बुलाकर नहीं समझायेंगे कि तुम लोग ऐसा क्यों किया। अगर तुम लोगों को तकलीफ थी, तो हमसें आकर कहते, हम शिकायत दर्ज कर कार्रवाई करेंगे। क्या मुसलमानों के बच्चे आपके नहीं है। कब तक आप इस तरह के बयान देते रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *