राहुल गांधी के समर्थन में अखिलेश ने किया ट्वीट, बताया ईडी का फुल फॉर्म

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के नेशनल हेराल्ड मामले में प्रवर्तन निदेशालय की पूछताछ के चलते देश भर में कांग्रेस नेता हंगामा विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। पूछताछ के तीसरे दिन समाजवादी पार्टी के अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार के खिलाफ विरोध दर्ज करते हुए ट्वीट करके सरकार और प्रवर्तन निदेशालय पर नेता निशाना साधा है।

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए कहा ईडी का फुल फॉर्म एग्जामिनेशन इन डेमोक्रेसी बताया। अखिलेश ने कहा कि ईडी का मतलब अब एग्जामिनेशन इन डेमोक्रेसी बन गया है। राजनीति में विपक्ष को यह परीक्षा पास करनी होती जब सरकार स्वयं फेल हो जाती है तब वह इस परीक्षा की घोषणा करती है जिसकी तैयारी अच्छी होती है वो ना तो लिखा पढ़ी की परीक्षा से डरते हैं ना मौखिक से और कभी डरना भी नहीं चाहिए।

बता दें कि नेशनल हेराल्ड मामले में वायनाड से सांसद राहुल गांधी से प्रवर्तन निदेशालय की टीम आज की सेटिंग पूछताछ कर रही है। रोटर निदेशालय की टीम आज तीसरे दिन राहुल गांधी से पूछताछ कर रही है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को समन भेजा था लेकिन सोनिया गांधी स्वास्थ्य कारणों से पूछताछ में शामिल नहीं हो पाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *