जनता की अदालत में खड़ा हूँ, इस बार हमारा चुनाव जनता लड़़ रही है : सुशील पासी

रिपोर्ट – अंगद राही

रायबरेली। रायबरेली की विधानसभा बछरावां – 177 से कांग्रेस प्रत्याशी सुशील पासी ने मंगलवार को बछरावां क्षेत्र के उचौरी, असहन जगतपुर , भैरमपुर, हंसवा, जींगो, लोधई खेड़ा गांव में नुक्कड़ सभा को संबोधित कर मतदाताओं से भारी मतों से जिताने की अपील की। असहन जगतपुर में नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए सुशील पासी ने कहा कि विपक्षी पार्टियां बछरावां विधानसभा में कांग्रेस का बढ़ता जनाधार देखकर हैरान हैं। विपक्षी सोच रहे हैं कि सुशील पासी को कैसे रोका जाए। सुशील पासी ने कहा कि ऐसे मै निर्दलीय लड़ता था इस बार एक दल से लड़ रहा हूं, एक राष्ट्रीय पार्टी से चुनाव लड़ रहा हूं। इस बार सुशील पासी जनता की अदालत में खड़ा है, सुशील पासी का चुनाव जनता लड़ रही है। कांग्रेसी कार्यकर्ता लड़ रहे हैं, सुशील पासी के समर्थक लड़ रहे हैं।

किसान,नौजवान,युवा और मजदूर लड रहे हैं,माताएं बहने लड़ रही हैं। सुशील पासी ने कहा कि मैं जनता की सेवा के लिए सरकारी नौकरी छोड़ी,घर परिवार छोड़ा,पिछले 22 वर्षों से एक-एक गांव,एक-एक बूथ जा रहा हूँ, एक-एक व्यक्ति से मिल रहा हूँ। बगैर किसी पद पर होते हुए आप सबकी सेवा कर रहा हूं। मैं हमेशा सबके सुख-दुख में साथ खड़ा रहा, इस बार हमें मौका मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासनकाल में ही बछरावां विधानसभा क्षेत्र के शिवगढ़, बछरावां, महराजगंज में सरकारी अस्पताल खुले थे।

शिवगढ़ क्षेत्र की सबसे बड़ी समस्या शिवगढ़ की ड्रेन है, जिसके उफनाने से हर साल हजारों हेक्टेयर फसल जलमग्न होकर चौपट हो जाती है। अफसोस इस बात का है कि अपने आपको किसानों का सच्चा हितैषी कहने वाले ड्रेन की सफाई के नाम पर हर बार रुपये डकार गए। किसानों की पीड़ा किसी ने नही सुनी। शिवगढ़ ड्रेन की सफाई न होने से किसानों की समस्या जस की तस बनी हुई है। छुट्टा मवेशियों से किसान परेशान हैं। इस मौके पर बछरावां ब्लॉक अध्यक्ष अवधेश चौधरी, पूर्व प्रधान रामहेत रावत, पूर्व प्रधान रामकिशोर रावत, रामकिशुन पासी आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *