बीजेपी विधायक की बेटी ने पुलिस से की बदसलूकी, VIDEO हुआ वायरल

दिल्ली में ट्रैफिक पुलिसकर्मी के साथ बदसलूकी का मामला अभी खत्म भी नहीं हुआ था कि अब कर्नाटक में ऐसा ही मामला सामने आया है। वहां पर बीजेपी विधायक की बेटी ने पहले तो ट्रैफिक सिग्नल जंप किया, इसके बाद जब उसका चालान कटा तो वो ट्रैफिक पुलिसकर्मियों पर ही भड़क गई। आरोप है कि इस दौरान लड़की ने स्थानीय पत्रकार और कैमरापर्सन के साथ भी दुर्व्यवहार किया।

जानकारी के मुताबिक बेंगलुरु में बीजेपी विधायक अरविंद निंबावली की बेटी गुरुवार को अपनी BMW से जा रही थी। उसने ट्रैफिक नियम का उल्लंघन किया। जब पुलिसकर्मियों ने उसे रोका तो वो उनके साथ बहस करने लगी। लड़की ने कहा कि मेरी कार मत पकड़ों, मैं अभी जाना चाहती हूं। आप मुझ पर ओवरटेक करने का मामला नहीं डाल सकते। ये विधायक की गाड़ी है, मेरे पापा अरविंद लिंबावली हैं।

 

इसके बावजूद ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने उसका 10 हजार का चालान कर दिया। इस पर विधायक की बेटी ने उसे घर पर भेजने का अनुरोध किया, क्योंकि उसके पास जुर्माना भरने के लिए उस वक्त पैसे नहीं थे। बाद में उसके एक साथी ने जुर्माना अदा किया, जिसके बाद उनको जाने दिया गया। वहीं मामले में कर्नाटक के गृहमंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने कहा कि ये मामला रैश ड्राइविंग का था। विधायक की बेटी को पुलिस वाले ने रोका। उसका दोस्त कार चला रहा था। बाद में उन्होंने जुर्माना भरा और चले गए।

 

 

दिल्ली में क्या हुआ था?

 

बुधवार को दिल्ली के देवली मोड़ पर जाम खुलवाते वक्त 2 लड़कियों और 1 लड़के ने ट्रैफिक पुलिस के साथ बतमीजी की। दिल्ली पुलिस के मुताबिक देवली मोड़ पर एक स्कूटी पर तीनों गलत साइड से जा रहे थे। जब पुलिसकर्मी ने उन्हें रोका, तो उन्होंने उस पर चिल्लाना शुरू कर दिया। कुछ देर बाद बात इतनी बढ़ गई कि तीनों ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी से मारपीट शुरू कर दी। इसका वीडियो भी वायरल हुआ था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *